40.6 C
Delhi
रविवार, मई 5, 2024
Recommended By- BEdigitech

कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति और श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ हुई अनाउंसड

बॉलीवुड अभिनेता कैटरीना कैफ और दक्षिण के स्टार विजय सेतुपति फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म “मेरी क्रिसमस” में पहली बार एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। टिप्स इंडस्ट्रीज ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की, जो मैचबॉक्स पिक्चर्स के सहयोग से फिल्म का निर्माण करेंगे।

ट्वीट के साथ, प्रोडक्शन हाउस ने दो अभिनेताओं, राघवन, निर्माता रमेश तौरानी और संजय राउतरे की एक समूह तस्वीर पोस्ट की। इस महीने की शुरुआत में अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले कैफ ने भी खबर साझा की और राघवन के साथ काम करने के लिए उत्साह व्यक्त किया, जिसे “एक हसीना थी”, “बदलापुर”, “अंधाधुन” जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।

38 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “नई शुरुआत, मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ सेट पर वापस। मैं हमेशा श्रीराम सर के साथ काम करना चाहता था, वह एक मास्टर हैं जब कहानियों की बात आती है जो थ्रिलर दिखाते हैं और यह उनके द्वारा निर्देशित होने का सम्मान है,”

कैफ ने कहा कि वह “सुंदरपांडियन”, “पिज्जा”, “नादुवुला कोंजाम पक्काथा कानोम”, “विक्रम वेधा” और “सुपर डीलक्स” जैसी महत्वपूर्ण हिट फिल्मों के स्टार सेतुपति के साथ पहली बार टीम बनाने के लिए समान रूप से रोमांचित हैं। रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।” फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में बड़े पैमाने पर शूट किए जाने के साथ इस हफ्ते फ्लोर पर चला गया।

Advertisement

“मेरी क्रिसमस” 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles