fbpx

वलीमाई ट्रेलर से पहले, अजित-स्टारर के बारे में आपको जो कुछ पता होना चाहिए वह यहां है

Must read

वह दिन आ गया है जिसका अजित के सभी प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं। बहुप्रतीक्षित अपकमिंग फिल्म वलीमाई का ट्रेलर गुरुवार शाम 6:30 बजे रिलीज किया गया है।

हम फिल्म के बारे में आपको संक्षिप्त विवरण देते हैं:

अजित-विनोथ-बोनी कपूर की साझेदारी-

2019 की फिल्म नेरकोंडा पारवई की सफलता के बाद वलमाई तिकड़ी (अजित-विनोथ-बोनी कपूर) के बीच दूसरा सहयोग है, जो हिंदी फिल्म पिंक की आधिकारिक तमिल रीमेक थी। बोनी कपूर निर्देशक एच विनोथ से इतने प्रभावित हैं कि वे बाद की अगली निर्देशित फिल्म को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म में अजित मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। बोनी कपूर ने पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि “विनोथ का दृष्टिकोण स्पष्ट था, और हमारी यात्रा सुखद रही है। उनकी अगली फिल्म भी अजित और विनोथ के साथ होगी।

स्पीड रेसिंग और बाइक के लिए अजित का जुनून-

रेसिंग में अजित की रुचि उनके व्यक्तित्व और स्टारडम को और अधिक आकर्षित करती है। वह फिल्मों में नहीं बल्कि रेसिंग स्पोर्ट में भी चैंपियन रहे हैं। अगर आप नहीं जानते तो अजित मुंबई, चेन्नई और दिल्ली में ऑटो रेसिंग प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय दौड़ में भी हिस्सा लिया है। उन्होंने अन्य प्रतिष्ठित चैंपियनशिप के बीच 2003 फॉर्मूला एशिया बीएमडब्ल्यू चैंपियनशिप, 2010 फॉर्मूला 2 चैंपियनशिप में भाग लिया है। और ऐसा लगता है कि वलीमाई में उन्हें बाइक रेसिंग और स्टंट में अपने कौशल को बड़े पर्दे पर दिखाने का यह सही अवसर है।

Advertisement

अजित एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे-

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए टीज़र और प्रचार पोस्टर को देखते हुए, हम सुरक्षित रूप से मान सकते हैं कि अजित कानून के एक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसा लगता है कि वह अपने मामलों को गैजेट्स और हाई-स्पीड रेसिंग बाइक्स की मदद से निपटता है। उनके चरित्र के लिए एक नरम बैकस्टोरी भी प्रतीत होती है, जिसमें वह अपनी माँ के लिए एक आदर्श पुत्र और परिवार के एक अनुकरणीय सदस्य की भूमिका निभाते हैं। किस बात ने उन्हें उच्च जोखिम वाली नौकरी करने के लिए प्रेरित किया? वह कहानी का भावनात्मक मूल हो सकता है।

विलेन जिसे गेम खेलना है पसंद-

वलीमाई में कार्तिकेय गुम्मकोंडा मुख्य विलेन बने हैं। टीजर को देखते हुए उनके किरदार को बाइक और स्पीड रेसिंग का भी काफी शौक है. शायद, अजित के किरदार से उनकी दोस्ती हो सकती थी। अगर वह अपराधी नहीं होता तो वे लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते थे और बाइक की सवारी करने में समय बिता सकते थे।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article