fbpx

Amazon दे रहा है नौकरी के साथ में एक लाख रूपये, जानें आखिर क्या है मामला!

Must read

- Advertisement -

नई दिल्ली: ऑनलाइन मार्केट के जाने माने खिलाड़ी Amazon ने अपने नए वेयरहाउस वर्कर्स को 1,000 पाउंड यानी लगभग 1 लाख रुपये जॉइनिंग बोनस की पेशकश कर रहा है।
कंपनी ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि वो हायरिंग संकट को जल्द से जल्द खत्म करना चाहती है।
बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए यूके में वेयरहाउस को पिकर और पैकर्स की “तत्काल जरूरत” हैं। फिलहाल यूके की फर्म काफी संघर्ष कर रही है। कोरोना महामारी के बीच कर्मचारियों की वजह से उनको बहुत नुकसान हो रहा है।

पिछले महीने के आधिकारिक आंकड़ों से पता चला है कि जून के अंत तक तीन महीनों में 953,000 वेकैंसी थीं और जुलाई में पहली बार यह संख्या एक मिलियन से अधिक हो गई। सबसे अधिक मांग वाले श्रमिकों में ट्रक ड्राइवर्स और हॉस्पिटेलिटी में काम करने वाले हैं।

Amazon वेबसाइट पर विज्ञापन दे रहा है, यह कहते हुए कि 18 सितंबर से पहले काम पर रखने वाले लोग 1,000 पाउंड के बोनस के लिए पात्र हो सकते हैं। यह भी कहा गया है कि कंपनी प्रति घंटे की दर से 11.10 पाउंड तक का भुगतान करेगा, जो ओवरटाइम के लिए 22.20 पाउंड तक बढ़ जाएगा।

जुलाई में, स्काई न्यूज ने बताया कि टेस्को एचजीवी ड्राइवरों को काम के लिए साइन ऑन करने के लिए 1,000 पाउंड की पेशकश करने वाले रिटेल विक्रेताओं में से था, यूके में 100,000 ड्राइवरों की कमी का सामना करना पड़ रहा था।

- Advertisement -

More articles

3 COMMENTS

  1. […] नई दिल्ली: ऑनलाइन मार्केट के जाने माने खिलाड़ी Amazon ने अपने नए वेयरहाउस वर्कर्स को 1,000 पाउंड यानी लगभग 1 लाख रुपये जॉइनिंग बोनस की पेशकश कर रहा है।कंपनी ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि वो हायरिंग संकट को जल्द से जल्द खत्म करना चाहती है।बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए यूके में वेयरहाउस […]  […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article