fbpx
Home मनोरंजन अनुपम खेर अभिनीत फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज डेट अनाउंस, फिल्म ‘बड़े...

अनुपम खेर अभिनीत फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज डेट अनाउंस, फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ

0
78
The Kashmir Files

देश में कोविड के मामलों में वृद्धि के कारण स्थगित होने के बाद, विवेक अग्निहोत्री निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है।

1989 में हुए कश्मीरी पंडितों के पलायन पर यह फिल्म आधारित है। इस फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी, तेज नारायण अग्रवाल और विवेक अग्निहोत्री ने ज़ी स्टूडियोज ने किया है।

इसमें मिथुन चक्रवर्ती ब्रह्म दत्त के कैरेक्टर में है, अनुपम खेर पुष्करनाथ के कैरेक्टर में है। वहीं दर्शन कुमार कृष्ण पंडित बनें है, पल्लवी जोशी, राधिका मेनन बनी है, श्रद्धा पंडित के कैरेक्टर में भाषा सुंबली है, फारूक मलिक उर्फ ​​बिट्टा के कैरेक्टर में चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर डीजीपी हरि नारायण के कैरेक्टर में है।

निर्देशक अली अब्बास जफर की आगामी एक्शन एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनय करते दिखेंगे। इस फिल्म के क्रिसमस 2023 पर स्क्रीन पर आने की सम्भावना है । निर्माताओं ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की घोषणा एक वीडियो के माध्यम से की है। फिल्म कैसी होगी, इसकी एक झलक विडियो में देखी जा सकती है। इस पर निर्माता वाशु भगनानी कहते हैं, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह दो दिग्गज अमित जी और गोविंदा को एक साथ लायी और मेरे पसंदीदा डेविड जी ने इसका निर्देशिन किया था। मेरे लिए अली अब्बास जफर के साथ उस जादू को फिर से देखना खुशी की बात है। “मैं 2023 में दर्शकों को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बड़े मियां और छोटे मियां के रुप में दिखाने के लिए बहुत उत्सुक हूं।”

Advertisement

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट, एफजेड फिल्मस के साथ मिलकर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ प्रस्तुत कर रहें हैं, जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में वाशु भगनानी के अलावा फिल्म का निर्माण दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर ने किया है।

पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here