fbpx

चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में दिखेंगे, सलमान खान, सत्य देव और नयनतारा जैसे बड़े चेहरे

Must read

‘गॉडफादर’ मलयालम हिट ‘लूसिफ़ेर’ की एक तेलुगु रीमेक है और बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, खान फिल्म में ‘ज़ायेद मसूद’ की भूमिका निभाने वाले हैं। संगीतकार, एस. थमन ने कुछ अन्य रोमांचक संभावनाओं के साथ इस खबर की पुष्टि की, जिसमें सबसे बड़े अमेरिकी पॉप सितारों में से एक ब्रिटनी स्पीयर्स के शामिल होने की बात भी है। हम अभी भी ब्रिटनी स्पीयर्स के एक तेलुगु गीत गाने या फिल्म में एक उचित अंग्रेजी गीत होने के बारे में स्पष्ट नहीं है। सलमान खान और चिरंजीवी एक साथ डांस नंबर कर सकते है।

वहीं दुसरी तरफ ऐसी अफवाहें हैं कि नयनतारा ने ‘गॉडफादर’ में सत्य देव के साथ जोड़ी बनाने से इनकार कर दिया, मेगास्टार चिरंजीवी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। नयनतारा ने फिल्म में चिरंजीवी की बहन की भूमिका निभाई है।

सत्य देव को नयनतारा के पति और फिल्म के मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। लेकिन अफवाहें हैं कि नयनतारा अपने पति की भूमिका निभाने के लिए सत्यदेवी जैसे आगामी अभिनेता के बजाय एक बड़ा सितारा चाहती थीं।

हालांकि ‘गॉडफादर’ की टीम ने इन अफवाहों को खारिज किया है। फिल्म यूनिट के प्रमुख सदस्य ने बताया है कि सत्य देव ‘गॉडफादर’ का हिस्सा हैं। वह जनवरी में शूटिंग में शामिल होंगे। इसके बाद नयनतारा और सत्य देव शूटिंग शुरू करेंगे।

Advertisement

नयनतारा और सत्य देव की तारीखों की अनुपलब्धता के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी क्योंकि वे अपने-अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं (नयनतारा शाहरुख खान की नई फिल्म में नायिका हैं, जबकि सत्य देव अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।)। मोहन राजा द्वारा निर्देशित ‘गॉडफादर’ 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article