fbpx

हरियाणा हिसार में एक धर्मशाला का शिलान्यास करने पहुंचे भाजपा सांसद रामचंद्र जांगड़ा को किसानों के विरोध का करना पड़ा सामना, किसानों ने काले झंडे दिखाते हुए किया गाड़ी पर हमला

Must read

हरियाणा के हिसार जिले में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा को किसानों का जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा। इस दौरान किसानों के एक समूह ने रामचंद्र जांगड़ा को काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

बता दें कि, इस विरोध प्रदर्शन में किसानों पर आरोप लगाया गया कि किसानों द्वारा रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी पर हमला किया गया। जिसके बाद इस मामले में कुछ प्रदर्शनकारी किसानों को हिरासत में भी लिया गया है।

दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि, रामचंद्र जांगड़ा हिसार के नारनौंद इलाके में विश्वकर्मा समाज की एक धर्मशाला का शिलान्यास करने पहुंचे थे। लेकिन, जब किसानों को इस बात का पता चला तो किसान वहां पर पहुंच गए और रामचंद्र जांगड़ा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

इस दौरान ना सिर्फ किसानों ने रामचंद्र जांगड़ा के खिलाफ नारेबाजी की बल्कि उन्हें काले झंडे भी दिखाए और देखते ही देखते यह प्रदर्शन किसानों और पुलिस के बीच झड़प में तब्दील हो गया और इस बीच भाजपा सांसद की कार का अगला शीशा भी टूट गया।

Advertisement

इसके बाद हालात को बेकाबू होते देख पुलिस को उग्र हुए किसानों पर लाठीचार्ज करना पड़ा। खबरों की माने तो, इस घटनाक्रम में कई किसान घायल हो गए हैं और कई किसानों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। इस दौरान घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए है, जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है।

बताते चलें कि, पुलिस को इसकी आशंका पहले से ही थी इसलिए पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए पहले से ही चारों तरफ बैरिकेड लगाकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हुए थे, लेकिन किसानों की संख्या अधिक होने के चलते पुलिस उन पर कंट्रोल नहीं कर सकी। इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद किसानों को पुनः पंडाल में पहुंचाया गया और इसके बाद किसानों ने पंडाल में ही सरकार एवं प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान माहौल कुछ ऐसा था कि एक तरफ तो रामचंद्र जांगड़ा के जिंदाबाद के नारे लग रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ विरोधी नारेबाजी की जा रही थी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article