उत्तर भारतीयों का 'अपमान' करने पर भाजपा सांसद ने राज ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने देने की दी चेतावनी

उत्तर भारतीयों का ‘अपमान’ करने पर भाजपा सांसद ने राज ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने देने की दी चेतावनी

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गुरुवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे की 5 जून को अयोध्या की आगामी यात्रा का कड़ा विरोध किया और चेतावनी दी कि जब तक उन्होंने उत्तर भारतीयों को अपमानित करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी, तब तक उन्हें अयोध्या में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से बृजभूषण शरण सिंह भाजपा के सांसद हैं और राम मंदिर आंदोलन के शीर्ष नेताओं में से एक हैं, उन्होने एक ट्वीट में कहा, “उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

उन्होने आगे कहा कि मंदिर आंदोलन में ठाकरे परिवार का कोई योगदान नहीं है। “राम मंदिर के आंदोलन से लेकर इसके निर्माण तक केवल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद और आम आदमी की भूमिका रही है। बृज भूषण विवादास्पद बाबरी मस्जिद मामले में भी आरोपी थे, जिसे 6 दिसंबर 1992 को अयोध्या में ‘कार सेवकों’ ने गिरा दिया था।

17 अप्रैल को पुणे में ठाकरे ने घोषणा की थी कि वह भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए 5 जून को अयोध्या जाएंगे। ठाकरे ने एक संवाददाता सम्मेलन में “5 जून को अयोध्या जाने की बात कही थी।

ये भी पढ़े आसमान का रंग नीला क्यों होता है व आसमान के रंगो की खोज किसने की थी

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article