39.1 C
Delhi
बुधवार, जून 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

अपराधियों के हौसले बुलंद: नालंदा में बिहार के सत्ताधारी दल जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

बिहार में अपराधी इतने बेखोफ हो चुके है कि सत्ता में रहने वाले जेडीयू पार्टी के नेता भी अब सुरक्षित नहीं है। अब तो मानो ऐसा लगता है कि बिहार सरकार और प्रशासन दोनों ही इनके आगे बेबस हो गए हैं।

बिहार में अपराधी घटना को कही भी अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, इसका ही एक ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। जहां बिहार के नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने बिहार की सत्ता दल जनता दल (युनाइटेड) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक की पहचान पथरौर पंचायत के जदयू अध्यक्ष बताई जा रही है।

इस घटना पर सिलाव के थाना प्रभारी पवन कुमार का कहना है कि बीते शुक्रवार की रात छबिलापुर थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव निवासी शैलेंद्र कुमार उर्फ मानो अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान सिलाव थाना के केसरी बिगहा मोड के समीप पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी देते हुए सिलाव के थाना प्रभारी पवन कुमार ने कहा कि पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पवन कुमार ने कहा कि हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पंचायत चुनाव से जोड़कर हत्या के कारणों को जानने में जुटी है।

Advertisement

पवन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

बताते चलें कि, मृतक के परिजन चुनावी रंजिश में हत्या की बात बता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि बदमाशों ने पहले ही अंजाम भुगतने का धमकी दी थी। इससे पहले शैलेन्द्र कुमार उर्फ मानो के भतीजे मंटू कुमार की अपराधियों ने 14 अप्रैल को दिनहदाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles