36.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

सीएम योगी के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, कांग्रेस समेत कई लोगों ने दी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 अब नजदीक है, ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी कमर को कस लिया है और चुनावी मैदान में गोता लगा रही है। चाहे रैली हो या फिर सोशल मीडिया हर एक पार्टी अलग-अलग तरीकों से जनता को लुभाने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही। इसी क्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज कल अपने सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय नजर आ रहे है और अपनी ट्वीट्स की बौछार से सभी पार्टियों को भिगाते नजर आ रहे है।
इसी बीच योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर हमलावर होते नजर आए, जिसके बाद कांग्रेस भी मैदान में उतर गई और आरोप प्रत्यारोप की जंग छिड़ गई।

योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में क्या कहा ?

दरअसल, बीते बुधवार को सीएम योगी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए, इसमें से एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “इतिहास में हुई लीपापोती को अब मिटाया जा रहा है।”
इसके बाद सोशल मीडिया पर मानो एक बहस छिड़ गई। सीएम योगी के इस ट्वीट के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
बता दें कि, सीएम योगी के ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस भी मैदान में उतर गई और एमपी कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “हे ! महामानव, तुम्हें जनता ने इतिहास नहीं वर्तमान और भविष्य बदलने के लिये चुना है।”


इसके बाद यूपी कांग्रेस द्वारा भी सीएम योगी के ट्वीट के जवाब में एक ट्वीट किया गया, यूपी कांग्रेस ने सीएम योगी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “बिल्कुल मिटाओ, लेकिन शुरुआत सावरकर से होनी चाहिए जिसने अंग्रेजों से 7 बार गिड़गिड़ाते हुए माफ़ी मांगी थी।”

Advertisement


इसपर दमन और दीव कांग्रेस सेवादल भी सामने आया, दमन और दीव कांग्रेस सेवादल ने अपने कमेंट में लिखा कि, “कितनी भी कोशिश कर लो ढोंगी महाराज, लेकिन आर एस एस के काले कारनामे और देश के साथ गद्दारी का कलंक कभी नहीं मिटा पाओगे!”


इस पर एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “लिपापोती तो आप और आपकी पार्टी कर रही है। हर स्तर से क्षत्रिय समाज आपका वहिष्कार करेगा बाटो क्षत्रियों का इतिहास आप।”

देखिए और भी ऐसे ही ट्वीट्स-

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles