fbpx

क्या आप जानते है कि बॉलीवुड का यह सितारा बना था बुरे वक्त में कपिल शर्मा के लिए मसीहा, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर ?

Must read

कई सालों पहले कपिल शर्मा अमृतसर से सिंगर बनने के लिए मुंबई आए थे, लेकिन शायद उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वह बन गए कॉमेडी के बादशाह।

आज के समय में शायद कुछ ही लोग होंगे जो कपिल शर्मा को नहीं जानते क्योंकि कपिल शर्मा आज हर घर में पहचाने जाते हैं। कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग और हटके अंदाज से आज के समय में हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बना चुके है।

भले ही हम एक हस्ते खेलते कपिल शर्मा को जानते है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कपिल शर्मा इस मुकाम पर पहुंचने के लिए कई उतार चढ़ाव का सामना कर चुके है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि कपिल शर्मा के जीवन में कुछ ऐसा वक्त आया था कि सबके जीवन से दुखों को चुराने वाले कपिल शर्मा ने अपनी जीवन लीला तक को समाप्त करने का सोच लिया था।

Advertisement

अपनी बुरी आदतों की वजह से कपिल शर्मा को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। इस बीच कपिल शर्मा के लिए बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ही एक मसीहा के रूप में सामने आए थे।

इसका खुलासा खुद कपिल शर्मा कर चुके हैं कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इतने परेशान हो चुके थे कि उन्होंने शराब का सेवन करना शुरू कर दिया था और उनका करियर एक खाई की तरफ ढकेलता जा रहा था।

तब शाहरुख खान ही उनके जीवन में एक मसीहा के रूप में सामने आए और शाहरुख खान की मदद से ही उनका जीवन ट्रैक पर वापस लौटा था और वह अपने बुरे समय से बाहर निकले थे।

दरअसल कपिल शर्मा ने ‘फिरंगी’ फिल्म के दौरान बताया था कि शाहरुख खान ही वह शख्स है जिन्होंने उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर गाइड किया और उन्हें शराब के सेवन और घबराहट से बाहर निकाला था।

इस दौरान कपिल शर्मा ने बताया था कि उनके जीवन में एक ऐसा समय आया था कि वह डिप्रेशन में चले गए थे और उन्हें स्टेज के ऊपर परफॉर्मेंस करने में भी डर लगने लगा था तब वह अपने डॉगी के साथ एक कमरे में बंद रहा करते थे। उस दौरान उनकी पब्लिसिटी भी कम होने लगी थी और लोगों ने उनके शो में आना भी बंद कर दिया था।
कपिल शर्मा ने बताया था कि इस दौरान उनके एक दोस्त ने उन्हें सलाह दी कि वह कुछ दिन उनके फेज वाले अपार्टमेंट में रहे जिससे उनका थोड़ा मूड बदल सकता था, इसके बाद जब वह उस अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए तो उन्हें अपने आगे एक बड़ा समंदर दिखा और वह सोचते थे कि वह उस में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दें।
कपिल शर्मा ने कहा कि जब वह अपने बुरे दौर से गुजर रहे थे तो उन्हें लगता था कि मानो पूरी दुनिया उन पर गोलियां चला रही है और वह अपनी नेगेटिव पब्लिसिटी के चलते डिप्रेशन में गिरते चले गए।

कपिल शर्मा ने बताया कि उस दौरान वह अपनी मूवी को लेकर काफी ट्रेवल कर रहे थे तब सबसे ज्यादा उन्हें डिप्रेशन इस बात का होता था कि मीडिया उनके बारे में गलत छाप रहा था। मीडिया का कहना था कि वह शराबी है लेकिन उनके पास इस दौरान कोई भी उनकी बात रखने वाला नहीं था। फिर ट्वीट का मामला आया और मुसीबतें और ज्यादा बढ़ने लगी।

कपिल शर्मा ने बताया कि वह थोड़े इम्पल्सिव है और वह इसे बदल नहीं सकते लेकिन यह भी सही है कि वह सच्चे दिल के आदमी हैं।

बताते चलें कि कुछ समय पहले उनके साथ शो में काम करने वाले सुनील ग्रोवर और उनके बीच झगड़ा हो गया था जिसके बाद यह झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा था। उस दौरान कपिल शर्मा से जुड़ी कई नेगेटिव खबरें छपी थी और इसके चलते उनकी इमेज को भी काफी नुकसान पहुंचा था।

खैर वह कपिल शर्मा का बुरा वक्त था जो गुजर गया लेकिन अब वह अपनी दमदार वापसी के साथ लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article