fbpx

बिहार में पूर्व जिला पार्षद की सरेआम गोली मारकर हत्या, परिजनों ने बिहार के मंत्री लेसी सिंह और पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Must read

बिहार में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही और अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि आम इंसान तो क्या अब नेता भी सुरक्षित नहीं है। इसका ताजा मामला बीते शुक्रवार को सामने आया है। जहां बिहार के पूर्णिया में पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, विश्वजीत सिंह ने 10 दिन पहले ही पुलिस को लिखित में शिकायत दी थी कि मंत्री लेसी सिंह के भतीजे ने उनके ऊपर हमला किया है और उनकी जान को खतरा है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और शुक्रवार को उनकी हत्या कर दी गई।

इसके बाद विश्वजीत सिंह के परिवार के लोगों ने नीतीश कुमार मंत्रिमंडल में शामिल मंत्री लेसी सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। हत्या के विरोध में आज उनके परिजनों और समर्थकों ने सरसी चौक पर सड़क जाम कर हंगामा किया और थाने में तोड़-फोड़ भी की। जिसके बाद एसपी दयाशंकर ने सरसी पहुंचकर जाम खत्म करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एसपी दयाशंकर ने माना कि थानाध्यक्ष द्वारा मामले में लापरवाही बरती गई है और उन्हें निलंबित कर दिया गया है। हत्या के मामले में सूबे की मंत्री लेसी सिंह पर आरोप लगने के बाद एसपी का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जारी है और जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article