fbpx

दशहरे पर ऋतिक रोशन ने शुरू की ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग

Must read

शुक्रवार को दशहरे के मौके पर अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी नई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने दो पोस्ट डाले जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी नई फिल्म की शुरुआत के बारे में बताया। उनकी आगामी फिल्म, 2017 की तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन, पुष्कर-गायत्रीी इस फिल्म को मूल फिल्म के निर्माताओं द्वारा और नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत निर्माण किया जा रहा है।

अभिनेता सैफ अली खान भी फिल्म का हिस्सा हैं। दोनों ऋतिक रोशन व सैफ अली खान इससे पहले फिल्म ‘ना तुम जानो न हम’ (2002) में स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके हैं। वहीं अगर विक्रम वेधा की बात की जाये तो इसका निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे है। इससे पहले दोनो ने मूल फिल्म का निर्देशन किया था, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे। विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है।

विक्रम वेधा 2017 की भारतीय तमिल भाषा की नव-नोयर एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसे पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और एस शशिकांत द्वारा उनके बैनर वाई नॉट स्टूडियो के तहत निर्मित किया गया है। फिल्म में माधवन, विजय सेतुपति, श्रद्धा श्रीनाथ, कथिर और वरलक्ष्मी सरथकुमार हैं जबकि प्रेम, अच्युत कुमार, हरीश पेराडी और विवेक प्रसन्ना ने सहायक भूमिकाएँ निभाई हैं। भारतीय लोककथा बैताल पच्चीसी से प्रेरित यह फिल्म एक पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम (माधवन) की कहानी बताती है, जो एक गैंगस्टर वेधा (सेतुपति) को पकड़ने और मारने के लिए निकलता है। वेधा के स्वेच्छा से आत्मसमर्पण करने के बाद, वह विक्रम को तीन कहानियाँ सुनाता है जो अच्छे और बुरे के बारे में उसकी धारणा को बदल देती है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article