fbpx

अगर आपका बजट है कम लेकिन चाहते है एक अच्छा स्मार्टफोन, तो अभी ले आए Itel Vision 3, जानिए कितना है प्राइज और क्या है फिचर ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक अच्छा स्मार्ट फोन हो लेकिन आज के समय में महंगे दामों के चलते हर कोई इन स्मार्ट फोन को खरीद नहीं पाता। अगर अब आप भी कम बजट के चलते एक अच्छा स्मार्ट फोन नहीं ले पा रहे है।

तो हम आपके लिए आज एक ऐसे खास फोन की जानकारी लेकर आए है जो कि फिचर से भरपूर होने के साथ-साथ आपके बजट में भी फिट हो जाएगा। दरअसल, यह फोन लॉन्च किया है Itel कंपनी ने जिसका नाम है Itel Vision 3।

इस फोन की खास बात यह है कि कम बजट होने के बावजूद भी इस फोन में आपको 64 जीबी की स्टोरेज मिल जाएगी और इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाएगा। तो इस फोन में और क्या-क्या खूबियां है आइए उन्हें जान लेते है।

Itel Vision 3 के फिचर ?

Advertisement

डिस्प्ले

Itel Vision 3 के अंदर आपको 6.6 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले मिल जाती है जो कि आपके फोन चलाने के एक्सपीरियंस को काफी अच्छा बनाएगी।

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज

Itel Vision 3 को भले ही पॉकेट फ्रेंडली बनाया गया है लेकिन फोन में कोई कंजूसी नहीं दिखाई गई। इसमें आपको स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है।

बैटरी

अब बात कर लेते है फोन की बैटरी की जो कि हमारे जीवन का सबसे अहम हिस्सा बन गई है क्योंकि लोगों की भले ही नींद पूरी हो ना हो लेकिन फोन की बैटरी हर कोई फुल रखना चाहता है। इसी को देखते हुए कंपनी ने इस फोन में 18 वॉट सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी है।

सिक्योरिटी

अगर फोन के लॉक की बात करें तो इसमें आपको सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट मिल जाता है।

कैमरा

इस फोन में आपको बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल एआई डुअल रियर कैमरा मिल जाता है और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया है।

कलर

अगर फोन के कलर की बात करें तो यह आपको मल्टीकलर जैसे कि ग्रीन, जवेल ब्लू और डीप ओसियन ब्लैक में देखने को मिलेगा।

Itel Vision 3 की कीमत ?

फोन के फीचर की तो हम पहले ही बात कर चुके है लेकिन अब वक्त आ गया है आपके उस सवाल का जवाब देने का जिसका आप काफी देर से इंतजार कर रहे है

यानी की फोन की कीमत।तो यह फोन केवल एक ही वेरिएंट में मौजूद है और बजट का पूरा ध्यान रखते हुए कंपनी ने इस फोन की कीमत 7,999 रुपये तय की है। इसके अलावा अगर आपके फोन की स्क्रीन 100 दिनों के भीतर टूट जाती है तो आप वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का भी फायदा उठा सकते है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article