29.1 C
Delhi
शनिवार, जुलाई 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

James मूवी रिव्यू: चेतन कुमार ने दी पुनीत राजकुमार को सर्वश्रेष्ठ श्रद्धांजलि, शिवा राजकुमार ने मैसूर में देखी फिल्म

फिल्म: जेम्स

निर्देशक: चेतन कुमार

कलाकार: पुनीत राजकुमार

रिव्यू- राजन चौहान

Advertisement

पुनीत राजकुमार की जयंती के अवसर पर, उनकी आखिरी फिल्म जेम्स आज रिलीज हो गयी है। पूरे देश में उनके प्रशंसकों के लिए आज खुशी का पल है। क्योंकि कन्नड़ सिनेमा के पावर स्टार की यह बड़े पर्दे पर आखिरी फिल्म थी, प्रशंसकों ने फिल्म पर अपना प्यार बरसाया है। निस्संदेह, जेम्स ने प्रशंसकों के साथ न्याय किया है और उन्हें पुनीत को बिल्कुल नए अवतार में देखने को मिला है।

क्या है कहानी-

संतोष कुमार (पुनीत राजकुमार), जिसे जेम्स के नाम से जाना जाता है, एक सुरक्षा एजेंसी चलाता है और उसे एक ऐसे परिवार की देखभाल करने के लिए कर्तव्य और कमीशन दिया गया है जो एक ड्रग कार्टेल का मालिक है। वह अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं और अपने काम के लिए जाने जाते हैं। साथ ही, वह हर उस व्यक्ति से प्रशंसा प्राप्त करता है जिसे वह जानता है। लेकिन संतोष के बारे में कुछ गड़बड़ लगता है। तो क्या एक व्यक्ति के रूप में उनके बारे में और भी कुछ है? क्या वह कुछ छिपाने की कोशिश कर रहा है? फिल्म डार्क वर्ल्ड, डार्क वेब, ड्रग माफिया और उस मोर्चे पर हमारे देश में जो कुछ भी हो रहा है, उसका परिचय देती है और दिखाती है। यह दर्शकों को समझाती है कि माफिया के इस खेल में राजनीति और बड़े लोग कैसे शामिल हैं। जब नशीली दवाओं की दुनिया के महत्वपूर्ण और शीर्षतम राजाओं में से एक की मौत हो जाती है, तो संतोष अपने परिवार की मदद के लिए आगे आता है। और फिर शुरू होती है रोमांचकारी कहानी जो आपको आपकी सीटों पर बैठे रहने पर मजबूर कर देगी।

फिल्म तेज गति से आगे बढती है। पुनीत ने इस फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और पुनीत फिल्म के हर दृश्य में चमके है। यह उनके करियर के सबसे स्टाइलिश अवतारों में से एक हैं। अपने भाई के लिए शिवराजकुमार की डबिंग इस फिल्म की दिल को छू लेने वाली चीजों में से एक है और यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से सामने आई है।

फिल्म में तीन गीतो में उद्योग की तीन प्रमुख महिलाएं हैं – रचिता राम, आशिका रंगनाथ और श्रीलीला अपनी सुंदरता दिखाते हुए दिखाई दी है। शिवराजकुमार और राघवेंद्र राजकुमार के बहुप्रतीक्षित कैमियो से कहानी में एक भावनात्मक लाये हैं।

निर्देशक चेतन कुमार ने बहुत अच्छा काम किया है। कहानी पुनीत के लिए एकदम सही और अच्छी तरह से लिखी गई है। चेतन ने पुनीत को एक बड़ी श्रद्धांजलि दी है और यह अच्छी तरह से सामने आया है। पर्दे पर स्टंट, पूरी फिल्मोग्राफी, प्रदर्शन और करिश्मा, और बहुत सारे कारक इस फिल्म की सफलता को देखते हैं जो देखने लायक है।

पुनीत के फेंस के लिए एंड क्रेडिट में भी कुछ न कुछ है, क्योंकि उनके अभिनय, गायन टेलीविजन और विज्ञापन के दृश्यों से उनकी पूरी फिल्मोग्राफी है। उन सभी के लिए जो अपने पसंदीदा अप्पू को अपने पावर-पैक स्टार अवतार में आखिरी बार देखना चाहते थे, जेम्स निराश नहीं करते।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles