12.8 C
Delhi
शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

Jammu and Kashmir में फिर देखने को मिली Targeted Killing, बैंक के गार्ड को मारी गोली ?

Jammu and Kashmir में फिर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां फिर एक बार टारगेट किलिंग (Target Killing) की घटना को अंजाम दिया गया। दरअसल, ये घटना पुलवामा (Pulwama) की बताई जा रही है।

जहां कुछ आतंकियों ने Jammu and Kashmir बैंक के एक सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि इस हमले में जिस सिक्योरिटी गार्ड की मौत हुई है उसका नाम संजय शर्मा बताया जा रहा है।

हालांकि आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके के अंदर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर दी है और आतंकियों का सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने गार्ड को तब अपना निशाना बनाया। जब वह अपने घर से बाजार के लिए निकला।

इस घटना को लेकर कहा जा रहा है कि जब संजय शर्मा को अस्पताल ले जाया गया तब वह घायल थे, लेकिन अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। लेकिन वहीं जिला अस्पताल (पुलवामा) के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. तुला का कहना है कि संजय शर्मा ने पहले ही अपना दम तोड़ दिया था।

Advertisement

संजय शर्मा की बात की जाए तो उनकी पहचान आचन के काशीनाथ पंडित के पुत्र संजय पंडित के रूप में की जा रही है। इस मामले के सामने आने के बाद अब सुरक्षाबलों ने भी सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़े दिल्लीवासियों के लिए बड़ा झटका, अब नहीं उठा पाएंगे बाइक टैक्सी का फायदा, जानिए Delhi Bike Taxi Ban पीछे की वजह ?

अनंतनाग जैसी घटना को फिर से अंजाम दिया गया ?

आपको बता दें कि आज से दो दिन पहले भी इसी तरह की घटना अनंतनाग से भी सामने आई थी जहां बीती 24 फरवरी को आतंकियों ने फायरिंग की थी, इस घटना में भी एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया था।

इस घटना को आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित बिजबेहरा के हसनपोआ इलाके में अंजाम दिया था और यह हमला वहां के रहने वाले आसिफ अली गनी पर किया गया था, इस घटना में आसिफ घायल हो गए थे।

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन इससे पहले गनी के पिता की भी आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी। अगर बात करें गनी के पिता की तो वह जम्मू कश्मीर पुलिस में मुख्य आरक्षक के रूप में तैनात थे।

हालांकि सर्च ऑपरेशन जारी है, अब देखने वाली बात ये होगी कि सुरक्षाबल आतंकियों को पकड़ने में कामयाब होंगे या फिर Jammu and Kashmir के लोग ऐसी ही घटना के शिकार होते रहेंगे।

ये भी पढ़े अमृतसर में उठे विरोध के बवंडर के पीछे जानिए क्या थी वजह और क्या उठाए गए इसपर कदम ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles