fbpx

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस की बस पर की फायरिंग, 2 जवान शहीद, 14 घायल,

Must read

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार शाम आतंकवादियों ने पुलिस बस पर हमला कर दिया। हमले में 14 पुलिसकर्मियों घायल हुए थे, जिनमें से दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल 11 अन्य पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर है।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर इस घटना के बारे में जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक यह हमला जेवन इलाके के पंथा चौक पर हुआ है। हमले के बाद इलाके को घेर लिया गया है और सभी जख्मी पुलिसकर्मियों को तत्काल अस्पताल में ले जाया गया है। हमलावर आतंकियों की तलाश जारी है। इससे पहले सुबह श्रीनगर के ही रगरेट इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था।

पुलिसकर्मियों की जिस बस पर हमला हुआ है, वो बुलेटप्रूफ नहीं थी। ज्यादातर पुलिस कर्मियों के पास शील्ड और लाठियां थी। बहुत कम पुलिसवालों के पास ही हथियार थे। आतंकियों ने बस को रोकने के लिए टायर पर फायरिंग की। इसके बाद बस पर 2 तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई।

श्रीनगर और आसपास के इलाकों में आतंकियों की हलचल बढ़ी है। इसके बाद शहर में 3-4 कामयाब ऑपरेशन चलाए हैं गए। खबर है आज भी दो आतंकियों को मार गिराया है। जो बस जा रही थी, उसमें जवान सिटी से लौट रहे थे, इसमें 14 लोग जख्मी हो गए हैं, 2 लोग शहीद हो गए। 12 लोगों की स्थिति ठीक है। बस पर दो तरफ से फायरिंग हुई, इससे पता चलता है कि कम से कम 2 आतंकी इसमें शामिल रहे होंगे। इस मामले में जल्दी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में 3 पुलिसकर्मियों के शहीद होने का दावा किया गया है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article