fbpx

जंग हे इन और सोन ये जिन की ‘समथिंग इन द रेन’ को हिन्दी में किया जाएगा रीमेक और शकुंतलम का फर्स्ट लुक हुआ जारी

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

21 फरवरी को, जेटीबीसी स्टूडियो द्वारा यह खुलासा किया गया था कि प्रसिद्ध के-ड्रामा ‘समथिंग इन द रेन’ का भारत में रीमेक बनाया जाएगा। पॉकेट एसेस को मूल निर्माता, जेटीबीसी स्टूडियो के साथ रीमेक के लिए चुना गया है। ‘समथिंग इन द रेन’ का प्रीमियर मार्च, 2018 में हुआ था और इसके 16 एपिसोड सफल रहे थे।

आधिकारिक बयान में कहा गया है, “हमने हाल ही में भारत की सबसे बड़ी डिजिटल मनोरंजन कंपनी पॉकेट एसेस के साथ ‘समथिंग इन द रेन’ के भारतीय रीमेक के निर्माण की पुष्टि की है।” दक्षिण कोरिया के महानगरीय क्षेत्रों में 8.3 प्रतिशत पीक व्यूअरशिप रेटिंग हासिल करने के साथ ही यह नाटक अपनी रिलीज़ पर एक बड़ी हिट थी।

‘प्रिटी नूना हू बाई मी फूड’ नाटक का दूसरा नाम है ‘समथिंग इन द रेन’ जहाँ नूना एक शब्द है जिसका इस्तेमाल अपने से छोटे पुरुष द्वारा महिला को संदर्भित करने के लिए किया जाता है। प्रिय अभिनेता जंग हे इन और सोन ये जिन अभिनीत, जिन्होंने अपने दर्द भरे पात्रों के साथ एक प्रेम कहानी को जीवंत किया। कहानी डेटिंग और काम की दुनिया में कई वर्जनाओं पर घूमती है, जहां एक बड़ी उम्र की महिला, करीबी दोस्तों के बीच छोटे पुरुष संबंध भावनात्मक जुड़ाव और स्वस्थ निर्णयों पर आधारित होते हैं।

पॉकेट एसेस अपने काम के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है, इसकी सबसे पसंदीदा रिलीज़ में से एक ‘लिटिल थिंग्स’ है, जो प्रत्येक संस्करण की भारी सफलता के बाद अक्टूबर 2021 में अपना चौथा सीज़न चला।

Advertisement

‘शाकुंतलम’ का फर्स्ट लुक आज जारी किया गया। फिल्म में सामंथा मुख्य किरदार में हैं। गुनशेखर द्वारा निर्देशित, पौराणिक फंतासी फिल्म ने बहुत रुचि पैदा की है।

इसे बड़े पैमाने पर माउंट किया गया है और इसे पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म ने पिछले साल ही अपना शूटिंग पार्ट पूरा कर लिया था। फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। मणि शर्मा संगीत दे रहे हैं। फिल्म के 2022 की दूसरी छमाही में रिलीज होने की उम्मीद है।

सामंथा ने शकुंतला की भूमिका निभाई है। यह फिल्म कालिदास के नाटक ‘अभिज्ञानशाकुंतलम’ पर आधारित है। यह नाटक महाभारत की एक लघुकथा पर आधारित है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article