39.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

आलिया के कन्यादान वाले विज्ञापन पर कंगना खुलकर आई सामने, एक्ट्रेस को टैग कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने एक एड वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित यह विज्ञापन एथनिक वियर ब्रांड मान्यवर ने लॉन्च किया है, जिसमें आलिया दुल्हन के गेटअप लिए दिखाई दे रही हैं। इस विज्ञापन में अभिनेत्री पुराने समय से चली आ रही प्रथा कन्यादान पर सवाल उठाती नजर आ रही हैं। इन दिनों यह एड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। इस ऐड के जरिए कन्यादान को एक नया नजरिया देने की कोशिश की गई है।

ब्रांड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-”नई सोच, नया आइडिया, क्यों पराया धन, क्यों कन्यादान?” इस एड को देखने के बाद से कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये हिंदू धर्म का अपमान है। यूजर्स ने लिखा, ट्रिपल तलाक या फिर हलाला जैसी कुप्रथाओं के खिलाफ लोगों के बीच जागरूकता नहीं फैलाई जाती, लेकिन हिंदू परंपराओं के खिलाफ खूब बोला जाता है। एक यूजर ने लिखा- ”नौटंकी दिखाना है, क्रिश्चियन में क्या होता है वो भी बोलो, इस्लाम में क्या होता है वो भी बोलो।”

इस ऐड को देखने के बाद लोग आलिया भट्ट को भी भला-बुरा कह रहे हैं। कोई इस ऐड को बायकॉट करने के लिए कह रहा है, तो कोई आलिया भट्ट को इस्लामिस्ट फैमिली का बता रहे है। आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ब्राइडल वियर ब्रांड मोहे के लिए पिछले कुछ सालों से लगातार काम कर रही हैं।

वहीं, अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने भी आलिया के इस एड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में आलिया भट्ट और ब्रांड को टैग करते हुए लिखा है कि, इस विज्ञापन के जरिए लोगों को गुमराह करने और धर्म और अल्पसंख्यक की राजनीति कर लाभ उठाने की कोशिश की गई है।

Advertisement

अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा, “सभी ब्रांड्स से विनम्र अनुरोध है कि चीजों को बेचने के लिए धर्म, अल्पसंख्यक, बहुसंख्यक की राजनीति का इस्तेमाल न करें। चतुर विभाजनकारी अवधारणाओं और विज्ञापन के जरिए सीधे-साधे उपभोक्ताओं को गुमराह करना बंद करो।”

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles