fbpx

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में आ रहे हैं करीब, देखें दोनों के खास मुमेंट्स

Must read

- Advertisement -

बिग बॉस मनोरंजन, ड्रामा और रोमांस से भरा हुआ शो है। हर साल, बिग बॉस हाउस कम से कम एक कपल ज़रूर नज़र आता है। कुछ शो के बाद अलग हो जाते हैं, तो कुछ साथ रहते हैं।

बिग बॉस 15 की शुरूआत हुए बस अभी कुछ ही हफ्ते हुए हैं और कई लोगों की लव स्टोरी भी देखने को मिलने लगी है। ईशान सहगल और माईशा अय्यर के बाद अब एक और लव स्टोरी देखने को मिल रही है। बिग बॉस 15 में अब तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को करीब आते देखा जा रहा है। उनके फैंस उन्हें प्यार से उन्हें #TejRan बुला रहे हैं। शो में दोनों हर वक्त एक-दूसरे के साथ रहते हैं और दर्शकों को उनकी लव स्टोरी बेहद पसंद भी आ रही है। फैंस का कहना है कि इनकी लव स्टोरी उनको #SidNazz की याद दिला रही है। #SidNazz भी धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आए और उसके बाद दोनों भारत की सबसे पसंदीदा जोड़ी बन गईं।

आपको बता दें कि एक एपिसोड में करण कुंद्रा, तेजस्वी के साथ अपने गुस्से के मुद्दों के बारे में बात कर रहे थे। जिसपर तेजस्वी ने उन्हें समझाया कि वो उनको गुस्से को काबू करने में मदद करेंगी। तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि अगर वह नियंत्रण से बाहर हो गए तो वह इसका ध्यान रखेंगी। इसके बाद तेजस्वी ने उन्हें समझाया कि वह हर चीज को अपने ऊपर असर नहीं करने दे सकते। फिर वह उससे वादा करती है कि वह उस पर नजर रखेंगी।

वहीं, जब तेजस्वी प्रकाश जंगल सेक्शन से बिग बॉस के घर आई तो देखा गया कि दोनों साथ में कुछ पुराने मतभेदों को सुलझा रहे थे। एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें तेजस्वी प्रकाश शेयर करते हुए नजर आ रही थीं कि वह इतने दिनों से करण कुंद्रा से बात नहीं कर पाने से नाराज थीं।

इस पर करण कुंद्रा ने कहा कि, “मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं। मुझे एक्सप्रेशन इश्यू है। जब आप घर के अंदर गए तो मैं खुश नहीं था। अगर आपको याद हो तो मैं चेहरे भी बना रहा था। मुझे वास्तव में कहने में बहुत कुछ लगा , ‘तेजू, मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है।”

इसके अलावा शो में कई बार तेजस्वी को करण कुंद्रा के लिए स्टैंड लेते हुए भी देखा गया है। एक बार एक टास्क के दौरान तेजस्वी ने करण कुंद्रा के लिए ज भानुशाली से बहस भी कर ली थी। वहीं, दोनों के बीच में कई क्यूट मुमेंट्स भी नज़र आ रहे हैं।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising