36.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

‘लुका छुपी’ के बाद ‘शहजादा’ में साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन-कृति सेनन!

कार्तिक आर्यन ने हाल ही अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग पूरी की है, उन्होनें अब एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है, उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘शहजादा’।

‘शहजादा’ की घोषणा के कुछ ही मिनटों के बाद, उनका नाम एक बार फिर सोशल मीडिया ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है। शीर्षक के रहस्योद्घाटन ने उनके प्रशंसक के भीतर उत्साह की भारी लहर पैदा कर दी है, जो अभिनेता के लिए एक उपयुक्त शीर्षक है क्योंकि वह खुद शहजादा से कम नहीं हैं। लुका चुप्पी के बाद सबसे अच्छी बात यह है कि यह कार्तिक और कृति सनोन दोनो सिल्वर स्क्रीन पर एक बेहतरीन जोड़ी हैं।

रोहित धवन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की रीमेक है – एक ऐसा शीर्षक जिसने पिछले साल दक्षिण में भारी सफलता हासिल की। कार्तिक मूल रूप से कृति सनोन की सह-कलाकार होगी जहां कार्तिक, अल्लू अर्जुन द्वारा निभाई गई भूमिका में दिखेंगे। ‘लुका छुपी’ की सफल प्रदर्शन के बाद दोनों फिर एक साथ आएं है।

कुछ फैनस ने ट्वीट्स किये है जो कार्तिक आर्यन और नई फिल्म के शीर्षक के लिए प्यार से भरे हुए हैं: “कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के साथ बहुत सारे सरप्राइज दे रहे हैं, शहजादा देखने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता”

Advertisement

“आज एक और अच्छी खबर सुनने को मिलेगी और वह है कार्तिक आर्यन की नई फिल्म शहजादा जल्द ही रिलीज होगी… कार्तिक आर्यन को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं”

फिल्म में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी सहायक भूमिकाओं में होंगे। शीर्षक, टैग लाइन, कार्तिक आर्यन के उपयुक्त चित्रण के कारण यह रीमेक सबसे अधिक मांग वाला होने जा रहा है। फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर जाने का अनुमान है और यह 4 नवंबर, 2022 को स्क्रीन पर आएगी।

अभिनेता के पास फिल्मों की एक लम्बी लिस्ट है। उनके पास ‘धमाका’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘फ्रेडी’ और अब ‘शहजादा’ जैसी फिल्में हैं।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles