43.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

लॉन्च से पहले जानें, OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

नई दिल्ली : बहुत जल्द भारत में OnePlus का नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। OnePlus Nord CE 3 Lite को कंपनी की साइट पर लाइव कर दिया गया है। इसके अलावा इसका टीजर भी सामने आ चुका है। अब इंतजार है तो OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन लॉन्च होने का। कंपनी की ऑफिसल वेबसाइट के अनुसार कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को 4 अप्रैल 2023 को लॉन्च करने वाली है। वहीं इसके लॉन्च से पहले सभी के मन में इस फोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस को लेकर तरह तरह के सवाल है। लेकिन आज हम आपके इन सभी सवालों का जवाब इस एक आर्टिकल में देने जा रहे है। चलिए जानें, लॉन्च से पहले OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स…

Table of Contents

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord CE 3 Lite

ये भी पढ़े Tecno Spark 10 Pro : 8जीबी रैम, 50MP कैमरा और 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें इसका प्राइस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 देखने को मिलने वाला है और इसमें OxygenOS 13 मिल सकता है। इसके अलावा इसकी डिस्प्ले को लेकर भी सामने आ रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में LCD डिस्प्ले दे सकती है जिसकी रिफ्रेश रेट 1800×2400 पिक्सल हो सकती है। वहीं इसके कैमरे को लेकर सभी ये ही उम्मीद लगाए बैठे है कि कंपनी अपने आने वाले स्मार्टफोन में पहले से अधिक अपडेटेड कैमरा दे सकती है। लेकिन आपको बता दें कुछ मीडिया रिपोर्ट में सामने आया है कि इस फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिल सकता है जो अपर्चर f/1.8 के साथ आने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको बैक साइड में ही दो और लेंस देखने को मिलने वाले है। इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर होने वाला है। वहीं इस फोन के सेल्फी यानी फ्रंट कैमरे की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में कंपनी फ्रंट में 16 मेगापिक्सल कैमरा देने वाली है।

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन के फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अपने OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर देने वाली है। इसमें आपको 8 GB RAM और 128 GB  स्टोरेज मिलने वाली है। कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में 67 W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलने वाली है। यदि हम इस स्मार्टफोन के वजन की बात करें, तो इसका कुल वजन 195 ग्राम है। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, , Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.1 GPS, USB Type-C पोर्ट और NFC देखने को मिल जाता है। जानकारी के मुताबित कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को लेमन कलर में पेश कर सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़े 7 हजार रुपये की रेंज में आने वाले भारत के टॉप 5 स्मार्टफोन

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles