fbpx

‘सरकारू वारी पाता’ से महेश बाबू-कीर्ति सुरेश के रोमांटिक सॉन्ग ‘कलावती’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर नंबर वन पर हो रहा है ट्रेंड

Must read

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश का पहला सिंगल, ‘सरकारू वारी पाटा’ का एक रोमांटिक नंबर ‘कलावती’, YouTube पर बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड दर्शकों के साथ कम समय में हिट बन गया है। सबसे प्रसिद्ध गायक सिड श्रीराम द्वारा गाया गया ये गीत ‘कलावती’ रविवार को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था। गाने के शुरुआती लीक होने के बावजूद, ‘कलावती’ संगीत प्रेमियों के साथ एक तालमेल बिठा लेता है। महेश बाबू और कीर्ति सुरेश के रोमांटिक गाने को चार्टबस्टर बनाते हुए, गाने ने रिकॉर्ड 12 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, क्योंकि यह सॉन्ग YouTube पर नंबर वन पर ट्रेंड हो रहा है।

‘कलावती’ वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होने वाला था। लेकिन रिलीज से पहले गाने के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स ने एक दिन पहले इस गाने को रिलीज कर दिया था।

कलावती’ वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होने वाला था, लेकिन रिलीज से पहले गाने के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स ने एक दिन पहले इस गाने को रिलीज कर दिया। संगीतकार थमन, जिन्होंने पहले गीत को ट्वीट किया था, ने लिखा: “मेरा 6 साल का इंतजार। हमारे सबसे प्यारे सुपरस्टार श्री महेश बाबू गारू के लिए जिसका अंत आखिरकार हो ही गया है। यह पिछले 24 घंटों से हमारी आंसू भरी आँखों में एक रोलर कोस्टर की सवारी है। यहाँ हम गहनतम पुनरुद्धार के बाद पहुंचें।” ‘सरकारु वारी पाटा’ परशुराम निर्देशित फिल्म है, जिसका संगीत एस. थमन ने दिया है। मेकर्स का दावा है कि फ़िल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर कमर्शियल ड्रामा हैं। 12 मई को रिलीज होने वाली ‘सकारू वारी पाटा’ की शूटिंग अपने अंतिम चरण में है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article