16.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने निधन के तीसरे दिन अपने दिवंगत पिता की प्रार्थना की

महेश बाबू और उनके परिवार ने गुरुवार को दिवंगत अभिनेता कृष्णा के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया है। प्रार्थना सभा में परिवार के सदस्यों, दोस्तों और उद्योग सहयोगियों ने भाग लिया और महान अभिनेता को सम्मान दिया है। महेश बाबू ने भी प्रार्थना की और अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि दी है। नम्रता शिरोडकर, महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू के परिवार के सदस्य भी इस प्रार्थना सभा में शामिल हुए है। महेश के पिता सुपरस्टार कृष्णा का 15 नवंबर को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था।

krishna

एक्टर अपने पिता के काफी करीब थे, वो अपने पिता के निधन से टूट गए हैं। त्रिविक्रम श्रीनिवास, दिल राजू, गोपीचंद और कई मशहूर हस्तियों ने प्रार्थना सभा में अपना सम्मान व्यक्त किया है। अभिनेता ने इस साल अपने परिवार के तीन सदस्यों को खो दिया है। इस साल उन्होंने अपने भाई रमेश बाबू, मां इंदिरा देवी और पिता कृष्णा को खो दिया है।

कृष्ण की मृत्यु के तीसरे दिन आयोजित प्रार्थना सभा से महेश और उनके परिवार की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में से एक में महेश अपने दिवंगत भाई रमेश बाबू के परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं।

पिता कृष्ण के लिए स्मारक बनवाएंगे महेश बाबू –

महेश बाबू अपने पिता, सुपरस्टार कृष्णा के लिए एक स्मारक बनाने की सोच रहे हैं। जहां उनकी ट्राफियां, पत्र, फिल्म पोस्टर, राष्ट्रीय पुरस्कार पदक और उनके व्यक्तिगत सामान शामिल किए जाएंगे। साथ ही, महेश बाबू स्मारक के प्रवेश द्वार पर सुपरस्टार कृष्णा की मूर्ति स्थापित करने के बारे में भी सोच रहे हैं।

सुपरस्टार कृष्णा का निधन-

टॉलीवुड सुपरस्टार कृष्णा का निधन 15 नवंबर को 79 वर्ष की आयु में हुआ था। उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। उन्होंने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। 16 नवंबर को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका महाप्रस्थानम में अंतिम संस्कार किया गया। कृष्णा के परिवार में उनके पांच बच्चे महेश बाबू, नरेश बाबू, पद्मावती, मंजुला और प्रियदर्शिनी हैं। सुपरस्टार कृष्णा तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक थे। कृष्णा ने थेने मनसुलु में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

अपनी माँ की मृत्यु के बाद महेश बाबू इस महीने से काम पर वापस जाने के बारे में सोच रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से, उनके पिता कृष्णा की मृत्यु हो गई। महेश बाबू और त्रिविक्रम की SSMB28 का दूसरा शेड्यूल इस महीने के अंत तक या अगले महीने की शुरुआत में शुरू होने वाला था, जिस अब स्थगित कर दिया गया है।महेश बाबू 12 साल के लंबे अंतराल के बाद त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में पूजा हेगड़े को लिया गया है।

ये भी पढ़े Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब ने शव के 35 टुकड़े करने के बाद जलाया था श्रद्धा का चेहरा, घर में काम करने वाले प्लंबर…

ये भी पढ़े महाराष्ट्र में रिया सेन ने ज्वाइन की कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’, तस्वीरें हुई वायरल

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles