fbpx

मंत्री साजी चेरियन: मोहनलाल-स्टारर “मारकर लॉयन ऑफ द अरेबियन सी” अब 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Must read

बहुत बहस के बाद, मोहनलाल-स्टारर मराक्कर: अरबिकदालिनते सिंघम को 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने का निर्णय लिया गया है।

संस्कृति मंत्री, साजी चेरियन ने गुरुवार को फिल्म निर्माता संघ के प्रतिनिधियों और मारक्कर के निर्माता एंटनी पेरुंबवूर के साथ बातचीत के बाद यह घोषणा की।

मंत्री ने कहा, “फिल्म बिना किसी शर्त के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” इससे पहले, थिएटर मालिकों के साथ सौदा करने के प्रयास विफल होने के बाद, प्रियदर्शन मैग्नम ओपस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया था।

मंत्री साजी चेरियन ने कहा, “एंटनी पेरुंबवूर ने सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने के लिए सहमत होकर एक बड़ा बलिदान दिया था। उन्होंने ऐसा उन लोगों को ध्यान में रखकर किया है जो फिल्मों पर निर्भर हैं और यह उद्योग के अस्तित्व के लिए हैं।”

Advertisement

फिल्म प्रदर्शकों यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरल (एफईयूओके) के अध्यक्ष विजयकुमार, केरल राज्य फिल्म विकास निगम लिमिटेड (केएसएफडीसी) के अध्यक्ष शाजी एन करुण और केरल फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सुरेश कुमार मंत्री के साथ बैठक का हिस्सा थे। उनका कहना है कि कोरोना की एक खुराक सिनेमाघरों में जाने के लिए काफी है

राज्य सरकार ने केवल पहली खुराक प्राप्त करने वालों को भी अनुमति देकर फिल्म देखने वालों के लिए टीकाकरण मानदंडों में ढील देने का निर्णय लिया है।

इससे पहले, केवल उन लोगों को ही सिनेमाघरों के अंदर जाने की अनुमति दी गई थी जिन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया था (दो खुराक) सिनेमा हॉल फिर से खुलने के बाद से।

हालांकि, सिनेमाघरों में 50% ऑक्यूपेंसी पर मौजूदा प्रतिबंध जारी रहेगा। सिनेमाघरों के लिए कर में होगी छूट।

मंत्री साजी चेरियन ने बताया कि सरकार ने सिनेमाघरों पर संपत्ति कर को उस अवधि के लिए माफ करने का फैसला किया है जो महामारी के कारण बंद रही थी।

थिएटर मालिकों ने लाभ पाने के लिए संबंधित स्थानीय निकायों से संपर्क करने को कहा है।

साथ ही 31 दिसंबर तक फिल्मों के लिए एंटरटेनमेंट टैक्स में छूट दी गई है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article