39.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप, कहा मालदीव में समीर वानखेड़े ने की थी बॉलीवुड कलाकारों से उगाही !

पिछले कुछ समय से राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए देखा जा रहा है, इससे पहले भी आर्यन खान के केस को लेकर नवाब मलिक ने कहा था कि समीर वानखेड़े ने आर्यन खान पर झूठा केस लगाया है और अब नवाब मलिक का कहना है कि समीर वानखेड़े ने ड्रग्स के फर्जी मामलों में सिलेब्रिटीज को फंसाया और फिर उनसे जबरन वसूली करने की कोशिश की है।

नवाब मलिक ने अपने आरोप में कहा कि समीर वानखड़े को सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद NCB में लाया गया था। जिसके बाद समीर वानखड़े ने रिया चक्रवाती समेत दर्जन भर फ़िल्म इंडस्ट्री के कलाकारों की परेड कराई थी। जिसमें से कई लोगों को चार्जशीट के जरिए फंसाया भी गया था।

नवाब मलिक ने कहा कि, जब कोरोना काल चल रहा था तब फ़िल्म जगत के सभी लोग मालदीप में थे। उस दौरान समीर वानखेड़े के परिवार के लोग भी वहां पर मौजूद थे और उस वक्त समीर वानखड़े भी दुबई पहुंचे थे। नवाब मलिक ने कहा कि हमें लगता है कि सारी उगाही वहीं पर की गई है।

हैरानी की बात है कि, जब से अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी हुई है, तभी से विपक्ष के कई नेताओं को एनसीबी की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए देखा गया हैं। जिनमें कांग्रेस समेत शिवसेना और एनसीपी का नाम प्रमुख रूप से शामिल है। बता दें कि, एनसीपी की तरफ से महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साध रहे हैं।

Advertisement

इससे पहले भी नवाब मलिक ने एक सनसनीखेज दावा करते हुए कहा था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अभिनेता के बेटे आर्यन को ड्रग मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद अब अगला निशाना शाहरुख खान का है। आर्यन खान की गिरफ्तारी को ‘जालसाजी’ करार देते हुए नवाब मलिक ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर NCB की छापेमारी की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया था कि NCB ने एनडीपीएस अधिनियम के अनुसार उचित प्रक्रिया का पालन नहीं किया था और इसमें दो गैर-एनसीबी व्यक्ति भी थे। इस दौरान नवाब मलिक ने दो भाजपा कार्यकर्ताओं के नाम का भी खुलासा किया था जो ड्रग्स केस में पकड़े गए आरोपियों को NCB के साथ ले जा रहे थे।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles