fbpx

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने छोड़ दिया OTT प्लेटफॉर्म, कही ये बड़ी बात।

Must read

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फेमस वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था। इन्हें इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था। लेकिन अब उन्होंने OTT की दुनिया को अलविदा कह दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। उन्होंने कई शानदार फिल्में दी हैं, कई शानदार एक्टर के साथ काम किया है। OTT की दुनिया को अलविदा कहने की बात सुनकर उनके फैंस काफी मायूस हो गए हैं। उन्होंने ‘रात अकेली है’, ‘घूमकेतु’ और ‘सीरियस मैन’ जैसी एक से एक बढ़िया फिल्मों में काम किया हुआ है। उनके काम को दर्शकों काफी पसंद किया है। कोरोना काल में जब सारे सिनेमाघर बंद हो गए थे, तब सारी फिल्में औ वेब सीरीज OTT पर ही रिलीज होती थीं। यही प्रोजेक्ट्स दर्शकों के मनोरंजन का हिस्सा रहे। इसके जरिए कई नए सितारों को फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

लेकिन अब नवाजुद्दीन ने ऐलान किया है कि वह ओटीटी पर काम नहीं करेंगे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए धंधा बन गए हैं। उन्होंने कहा, ”यह प्लेटफॉर्म अनावश्यक शो के लिए डंपिंग ग्राउंड बन गया है। हमारे पास या तो ऐसे शो हैं, जो देखने लायक नहीं हैं या ऐसे सीक्वल जिनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। जब मैंने नेटफ्लिक्स के लिए सेक्रेड गेम्स में काम किया, तो डिजिटल प्लेटफॉर्म में काम करने का एक उत्साह और चुनौती थी। लेकिन अब वह ताजगी चली गई है। ”

इसके आगे उन्होंने कहा, ”यह बड़े प्रोडक्शन हाउस और एक्टर्स के लिए धंधा बन गया है, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सो-कॉल्ड स्टार्स हैं। बॉलीवुड में मेजर फिल्म निर्माताओं ने सभी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ आकर्षक सौदे किए हैं। अनलिमिटेड कंटेंट बनाने के लिए निर्माताओं को भारी कीमत मिलती है. मात्रा ने गुणवत्ता को मार डाला है।”

अपने इंटर्व्यू में उन्होंने कहा, “मैं उन्हें देखना सहन नहीं कर सकता तो मैं उनमें काम कैसे कर सकता हूं। अब ओटीटी पर हमारे पास ये सो-कॉल्ड स्टार्स हैं जो मोटा पैसा मांग रहे हैं और ए-लिस्ट स्टार्स की तरह नखरे दिखा रहे हैं। वो भूल जाते हैं कि कंटेंट ही किंग है। वो वक्त चला गया जब कंटेंट राज करता था। लेकिन अब लोगों के पास अनलिमिटेड चॉइस है।”

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article