fbpx

पीएम मोदी के जन्मदिन पर लोगों ने मांगी नौकरियां, ट्विटर पर ट्रेंड हुए #राष्ट्रीयबेरोजगारदिवस और #मोदीरोजगारदो जैसे हैशटैग्स

Must read

जब भी किसी का जन्मदिन होता है, तो उसके लिए वह दिन काफी महत्वपूर्ण होता है और हो भी क्यों ना जन्मदिन ही एक ऐसा अवसर होता है, जब हर व्यक्ति को और दिनों के मुकाबले ज्यादा स्नेह और दुलार मिलता है। जन्मदिन पर हर किसी की यही ख्वाहिश होती है कि सभी उसके साथ समय बिताए और उसे उपहार मिले। लेकिन शायद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए उनका जन्मदिन इतना खास नहीं रहा।
दरअसल, आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन है। जहां एक तरफ उन्हें देश और दुनिया से बधाइयों का तांता लगा हुआ है। राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, राज्यों के मुख्यमंत्री, राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के कई दिग्गज नेता बधाई दे रहे है, वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी के जन्मदिन पर यूथ कांग्रेस इसे बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है।

इतना ही नहीं, ट्विटर पर #राष्ट्रीयबेरोजगारदिवस और #मोदीरोजगारदो जैसे हैशटैग्स ट्रेंड कर रहे है और सुबह से ही इन हैशटैग्स का इस्तेमाल करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ट्वीट कर रहे है।

आइए जानते है किसने क्या कहा?

राष्ट्रीय बेरोजगारदिवस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने भी एक ट्वीट किया। उन्होंने पीएम मोदी पर कटाक्ष भरे अंदाज में लिखा कि, “मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते भारत के करोड़ों बेरोजगार युवा।”

इस पर हैशटैग #राष्ट्रीयबेरोजगारदिवस का इस्तेमाल करते हुए भाजपा नेता रहे और कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने लिखा कि, “नहीं चाहिए अच्छे दिन, बुरे दिन ही लौटा दो प्लीज।”

Advertisement

इस पर पूर्व IAS अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए #राष्ट्रीयबेरोजगारदिवस हैशटैग के साथ लिखा कि, “सम्राट तुम्हें नौकरी दे देगा तो उसके जुमले कौन सुनेगा।”

बताते चलें कि, यह तो कुछ ही ट्वीट्स है, इन हैशटैग्स का इस्तेमाल करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखिए कुछ ऐसे ट्वीट्स!

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article