11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

रिलीज से पहले ही शाहरुख की ‘पठान’ ने की 100 करोड़ की कमाई, अमेजन प्राइम को बिके ओटीटी राइट्स

शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। ये एक जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसकी पटकथा श्रीधर राघवन और कहानी आनंद ने लिखी है। आदित्य चोपड़ा ने यश राज फिल्म्स के तहत फिल्म का निर्माण किया है। यह एक था टाइगर (2012), टाइगर ज़िंदा है (2017) और वॉर (2019) के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मूख्य किरदारों में हैं। पठान 25 जनवरी, 2023 को भारतीय गणतंत्र दिवस के मौके पर तमिल और तेलुगु में डब वर्जन के साथ भारत में रिलीज़ होने वाली है।

Table of Contents

100 करोड़ में बिके ‘पठान’ के राइट्स-

खबर है कि ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म के ओटीटी राइट्स ऑलरेडी बिक चुके हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अमेजन प्राइम ने शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ रुपये में खरीदें हैं। शनिवार को शाहरुख, दीपिका की फिल्म के लिए अमेजन प्राइम ने ये डील फाइनल की है।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

पठान की कहानी-

फिल्म की कहानी एक मध्य पूर्वी शहर में सेट है, जहां कई साल पहले अमीर लोग रहा करते थे, लेकिन अब ये शहर गुंडों का अड्डा बन गया है। वहां से उन्होंने कई देशों में काला धंधा और ड्रग्स की तस्करी शुरू की है। ये लोग अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर्स से संबंधित हैं। एक अंडरकवर पुलिस अपने आप को एक चोर के रूप में अपराधियों के साथ रहने लगता है, ड्रग्स की तस्करी किसके इशारे पर होती है और जिसके आदेश से इसकी तस्करी की जाती है, उसे उस ड्रग पेडलर को खोजने का पता लगाना होता है। उसे पिता की हत्या करने वाला भी उनके साथ काम करता है।

फिल्म 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी। ओटीटी पर ‘पठान’ कब रिलीज की जाएगी इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। लेकिन अमेजन प्राइम फिल्म को मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी पर रिलीज कर सकता है।

शाहरुख खान की ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर काफी विवाद हुआ है। इसे धार्मिक भावना आहत करने वाला बताया जा रहा है। इसी के चलते ‘पठान’ को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। अब देखना ये होगा कि फिल्म रिलीज होने पर लोगों को कितना पसंद आती है।

ये भी पढ़े ‘पुष्पा’ फेम सुकुमार और सुपरस्टार प्रभास ने पैन इंडिया फिल्म के लिए मिलाया हाथ, फिल्म 2024 में होगी रिलीज

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles