fbpx

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के ट्रेलर में दिखा सलमान खान व आयुष शर्मा का धांसू अवतार

Must read

सलमान खान, आयुष शर्मा-स्टारर फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म के एक्शन से भरपूर ट्रेलर लॉन्च किया। इस फिल्म से महिमा मकवाना भी डेब्यू कर रही हैं।

ट्रेलर जबरदस्त एक्शन, हाई-ऑक्टेन बैकग्राउंड म्यूजिक से भरा हुआ है। लगभग तीन मिनट के लंबे ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के साथ होती है, जो पहली बार सरदार बने है, इस फिल्व्यम में वो एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहें हैं।

ट्रेलर दर्शकों को आयुष के चरित्र परिवर्तन की एक अच्छी झलक भी देता है।, फिल्म में वो एक आक्रामक, खूंखार और क्षेत्रीय गैंगस्टर की भूमिका में है।

सलमान और आयुष दोनों को फिल्म में अपने किरदार निभाने के लिए महत्वपूर्ण शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा, और ट्रेलर भी ठीक यही दिखाता है।

Advertisement

रोमांचक एक्शन से भरपूर, ट्रेलर में सलमान खान एक निर्दयी, बिना किसी रोक-टोक वाले पुलिस वाले के रूप में सामने आते हैं, जो अपराध को खत्म करने के लिए कुछ भी करेगा। ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है, जिसका निर्माण सलमा खान ने किया है।इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 2018 की मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न पर आधारित है।

आपको बता दें कि सलमान खान इसके आलावा लाल सिंह चड्ढा में कैमियो व पठान में विस्तारित कैमियो कर रहें है। इसके वो टाइगर 3 की शूटिंग भी जल्द ही शुरु करने वाले है। यह फिल्म 26 नवंबर को जी स्टूडियोज द्वारा विश्व स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article