fbpx

सलमान खान ने अंतिम द फाइनल ट्रुथ में सिख पुलिस वाले की भूमिका को बताया करियर का सबसे टफ रोल

Must read

सलमान खान ने हाल ही में आयी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में उनके द्वारा निभाये गए सिख पुलिस वाले किरदार को उन्होनें सबसे टफ किरदार बताया है।

अभिनेता ने इसे एक बाइंडिंग एजेंट कहा है जो कथा को एक साथ बांधे रखता है। सलमान ने कहा,अंतिम में, मैंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, लेकिन इस बार थोड़ा अलग था। यह अब तक के सबसे कठिन किरदारों में से एक था। सब कुछ- ठीक मेरे से मेरी बोली के लिए एक सिख पुलिस वाले का लुक और चरित्र का शांत-शांत व्यक्तित्व मेरी पिछली भूमिकाओं की तुलना में अलग था।

फिल्म की कहानी को जोडता है कैरेक्टर-

उन्होंने आगे कहा कि कैरेक्टर फिल्म की कहानी का अभिन्न अंग होता है, उन्होंने कहा, “कोई रोमांटिक गाने और एंग्री यंग मैन जैसी चिजें नहीं थी, फिर भी राजवीर सिंह का कैरेक्टर बहुत महत्वपूर्ण है जो फिल्म को एक साथ जोड़ता है। मुझे खुशी है कि लोगों ने इतना प्यार दिखाया है।

Advertisement

अंतिम वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर-

आपको बता दें कि अंतिम: द फाइनल ट्रुथ फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर ज़ी सिनेमा पर 30 जनवरी को रात 8 बजे होगा। सलमान ने फिल्म में अपने साथी अभिनेता और उनके बहनोई आयुष शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा, “आयुष को प्रोजेक्ट के लिए इतनी मेहनत करते हुए देखना आश्चर्यजनक था। मुझे बहुत संभावनाएं दिखाई देती हैं और उनकी कड़ी मेहनत वास्तव में आई है। ज़ी सिनेमा पर अंतिम के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ, मेरे प्रशंसकों फिल्म का आनंद ले सकेंगे।

निर्देशक महेश मांजरेकर ने कहा, “सलमान और मैं लंबे समय के बाद एक साथ आए हैं, इसलिए, अंतिम के साथ, मैं एक ऐसी कहानी और चरित्र लाना चाहता था जिसे दर्शकों ने पहले नहीं देखा हो। सलमान और आयुष दोनों ने अतीत में जिस तरह की भूमिकाएँ की हैं, ये उससे परे थी।

उन्हें हमेशा विश्वास था कि फिल्म में सलमान का किरदार दर्शकों को पसंद आएगा, “इस फिल्म में सलमान का किरदार, एक साधारण और शांत पगड़ी पहने पुलिस वाले का किरदार था। जो उनकी पहली फिल्मों के किरदारों से बिलकुल अलग था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article