fbpx

सामंथा रूथ प्रभु को आईएफएफआई में वक्ता के रूप में किया गया आमंत्रित, हिंदी में डेब्यू के लिए तैयार

Must read

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु को 20-28 नवंबर तक गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है।

आयोजकों ने IFFI में निर्देशक अरुणा राजे, अभिनेता जॉन एडाथटिल और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को भी वक्ता के रूप में शामिल किया है। आपको बता दें कि वक्ताओं में मनोज बाजपेयी भी शामिल हैं।

समांथा, जिन्होंने ‘द फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज़ में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को काफी लुभाया है। सामंथा पहली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें आईएफएफआई में वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया है।

जैसा कि सामंथा के बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहें हैं, चर्चा है कि सामंथा जल्द ही तापसी पन्नू के होम प्रोडक्शन के तहत अपनी पहली हिंदी फिल्म साइन करेंगी। लेकिन, दोनों पक्षों की ओर से परियोजना के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Advertisement

इस बीच, सामंथा ने दो बहुभाषी परियोजनाओं का काम खत्म कर दिया है, दो परियोजनाओं में से एक को रोमांटिक फंतासी है, जबकि दूसरा एक थ्रिलर है। वहीं गुणशेखर व सामंथा की फिल्म ‘शाकुंतलम’ अभी पोस्ट-प्रोडक्शन में है।

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दोस्त के जन्मदिन पर उसके लिए हार्दिक नोट लिखा। अभिनेत्री ने थ्रोबैक तस्वीरों को पोस्ट किया।

लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह है कैप्शन। ‘द फैमिली मैन’ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डॉ मंजुला अनागनी .. आप जैसा दोस्त पाकर मैं खुद को लकी मानती हूं..
कहते हैं मुश्किल वक्त से ही सच्चे दोस्त सामने आते हैं… आपसे सच्चा दोस्त कोई नहीं।

कुछ दिनों पहले, सामंथा उस समय सुर्खियां बटोर रही थीं, जब उन्होंने बेटियों के लिए शादी से परे सोचने के लिए एक पोस्ट साझा की थी। “अपनी बेटियों को इतना काबिल बनाओ कि तुम्हें इस बात की चिंता न करनी पड़े कि उससे शादी कौन करेगा। उसकी शादी के दिन के लिए पैसे बचाने के बजाय, उसे उसकी शिक्षा पर खर्च करें, और सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे शादी के लिए तैयार करने के बजाय, उसे अपने लिए तैयार करें। उसे आत्म-प्रेम, आत्मविश्वास सिखाएं, और जरूरत पड़ने पर वह किसी का गला घोंट सकती है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article