34.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने किया नवाब मलिक के आरोपों का खंडन, कहा “समीर एक ईमानदार अफसर हैं और कई लोग चाहते हैं कि उन्हें हटाया जाए”

पिछले कई दिनों से देखा जा रहा है कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमलावर है, इस बीच नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर कई आरोप भी लगाए, जिनका खंडन करते हुए आज समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। क्रांति रेडकर वानखेड़े ने नवाब मलिक के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि, हमारे खिलाफ आरोप लगाने वालों को कोर्ट जाना चाहिए। समीर एक ईमानदार अफसर हैं और कई लोग चाहते हैं कि उन्हें हटाया जाए।


बता दें कि, नवाब मलिक ने एक पत्र साझा किया था जिसमें NCB के भीतर धोखाधड़ी करने का दावा किया जा रहा था, इस पत्र को लेकर क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि, “इस तरह के पत्रों में कोई योग्यता नहीं है। मेरे पति गलत नहीं हैं, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमें कोर्ट क्यों जाना चाहिए? हमारे खिलाफ आरोप लगाने वालों को कोर्ट जाना चाहिए। हम ‘करोड़पति’ नहीं हैं, हम साधारण लोग हैं। समीर एक ईमानदार अफसर हैं। कई लोग चाहते हैं कि उन्हें हटाया जाए।”

नवाब मलिक के आरोपों के बाद होने वाली समस्याओं पर बात करते हुए क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि, मुझे पुलिस सुरक्षा दी गई है क्योंकि हमारे परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। अगर समीर वानखेड़े को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में उनके वर्तमान पद से हटा दिया जाता है तो बहुत से लोगों को इसका फायदा हो सकता है।

दरअसल, शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगाए है। इसी के बीच नवाब मलिक ने हाल ही में यह भी दावा किया था कि, समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट के जरिए सरकारी नौकरी हासिल की है।

Advertisement

इसके अलावा नवाब मलिक ने यह भी कहा था कि अगर उनके द्वारा पेश किया गया सर्टिफिकेट फर्जी नहीं है तो फिर जो असली है उसे समीर वानखेड़े और उनके पिता सबके सामने लाएं। नवाब मलिक ने अपने आरोपों के बीच समीर वानखेड़े के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles