34.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

सीतामढ़ी :- बदमाशो की फायरिंग में नर्स की मौत एवं डॉक्टर की हालत नाजुक।

बिहार के सीतामढ़ी मे मंगलवार को आधी रात को तकरीबन 1 बजे कच अज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया और अंधाधुंध गोलियां बरसा दी।

इस फायरिंग में एक नर्स की मौत एवं एक डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर के छानबीन शुरू कर दी है है। पुलिस अपनी जांच की शुरुवात वहां आस पास लगे सीसीटीवी की जांच से कर रही है।

बिहार के सीतामढ़ी शहर में अपराधियों ने कहर बरपाया है. शहर के रोजपट्टी रोड में मंगलवार की आधी रात तकर 1 बजे बदमाशों ने शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक शिवशंकर महतो पर उनके ही निजी नर्सिंग होम में घुसकर गोलियां बरसा दी. इस दौरान निजी नर्सिंग होम में काम करने वाली एक नर्स को गोली लगी जिसकी मौत मौकाए वारदात पर हो गयी, तो वहीं तीन गोलियां लगने से शिवशंकर महतो घायल हो गये, जिनको स्थानीय निजी अस्पताल में ही इलाज के लिये भर्ती कराया गया है.

घायल चिकित्सक के अनुसार उनका विवाद पहले से ही कुछ लोगों से चलता आ रहा है जिसको लेकर ये हमला हो सकता है एवम ये वारदात उन लोगो के द्वारा ही अंजाम दिया गया होगा. मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. अपराधियों की शिनाख्त करने के लिये पुलिस लगातार प्रयास कर रही है साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी पुलिस खंगाल रही है. घायल चिकित्सक अपने निजी अस्पताल पर देर रात लौटे थे. अस्पताल मे जैसे ही वो कार पार्क कर रहे थे कि बदमाशो ने उनपर गोलियां बरसा दी और वो गंभीर रूप से घायल हो गये. चिकित्सक के सीने, हाथ और पैर मे तीन गोलियां लगी हैं. बदमाश पहले से ही घात लगाये बैठे थे और उऩको यह जानकारी थी कि चिकित्सक आने वाले हैं.

Advertisement

सदर डीएसपी रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बदमाशों को पकड़ने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है.बदमाशों की संख्या 5 बताई जा रही है. दूसरी ओर घायल चिकित्सक शिवशंकर महतो ने बताया कि कुछ लोगों से उनका सम्पत्ति को लेकर विवाद चला आ रहा है, हो सकता है इस घटना के पीछे उन लोगो का ही हाथ हो. इस वारदात मे गोली लगने से जिस नर्स की मौत हुई है उसके घर में दुखो का पहाड़ टूटा हुआ है. मृतका नर्स का नाम बबली पांडे है जो पिछले तीन साल से घायल चिकित्सक के निजी अस्पताल में काम कर रही थी. परिहार थाना क्षेत्र के लअुआरी गांव की रहने वाली मतका का शादी तकरीबन दो साल पहले परिहार के ही सुतिहारा में हुई थी.

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles