fbpx

कौन बनेगा करोड़पति 13: अमिताभ बच्चन के क्विज शो में हॉट सीट शेयर करेंगे सोनू निगम, शान!

Must read

बॉलीवुड गायक सोनू निगम और शान इस शुक्रवार (22 अक्टूबर) को ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में दिखाई देंगे।

वे ‘दस बहाने’, ‘ऑल इज वेल’, ‘माई दिल गोज’, ‘मैं अगर कहूं’, और बहुत कुछ जैसे लोकप्रिय ट्रैक गाएंगे। गायक हॉट सीट पर नजर आएंगे और लोकप्रिय रियलिटी शो के सेलिब्रिटी होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलेंगे।

वे न केवल खेल खेलेंगे बल्कि उद्योग में अपने समय के निजी किस्से और संजोए हुए पलों को भी साझा करेंगे। बिग बी मेहमानों के लिए एक नियम बनाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें उन्हें ‘पड़ाव’ पूरा करने पर एक गाना गाने की आवश्यकता होगी। सोनू निगम और शान अमिताभ बच्चन के साथ ‘अंताक्षरी’ करते हुए और गज़ल भी गाते हुए दिखाई देंगे।

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। पिछले हफ्ते, हमने बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और निर्देशक रमेश सिप्पी को मिनी शोले के पुनर्मिलन में देखा। जबकि, धर्मेंद्र वीडियो कॉल के जरिए उनसे जुड़े।

Advertisement

सोनू और शान हॉटसीट पर बैठे होंगे और उम्मीद की जा रही थी कि वे एक साथ खूब मस्ती करेंगे। यह विशेष एपिसोड अगले शुक्रवार को प्रसारित होगा।

इसके अलावा अमिताभ की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र, अजय देवगन द्वारा निर्देशित मईडे व दीपिका पादुकोण के साथ द इंटर्न रीमेक शामिल हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article