fbpx

एसएस राजामौली ने महेश बाबू के साथ अपनी आगामी फिल्म के बारें में खोला राज; महेश के लिए दो स्टोरी है तैयार

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

निर्देशक एसएस राजामौली ने हाल ही में एक जूम इंटरव्यू में बताया कि महेश बाबू के साथ अपनी अगली के लिए उनके पास एक से अधिक कहानी है, राजामौली इसके पीछे का कारण बताते हैं। “दोनों रोमांचक और बड़े पैमाने की फिल्में हैं,”। हालांकि वह अभी कुछ बड़ी शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने महेश के प्रशंसकों से वादा किया है कि वह एक अच्छी स्क्रिप्ट देंगे। राजामौली 2022 के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं, और अन्य विवरण अभी भी निर्माता द्वारा गुप्त रखे गए हैं।

आपको बता दें कि महेश बाबू टॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उनका हर एक स्कूप या आने वाली परियोजनाओं के बारे में खबर सबसे बड़ी चर्चा बन जाती है। चाहे उनका बॉलीवुड डेब्यू हो या आने वाली फिल्म आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ नयी फिल्म हो। अब, अभिनेता ने ऐसी सभी अफवाहों को संबोधित कर करार जवाब दिया है।

जब महेश बाबू से उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है। मैं सिर्फ तेलुगु फिल्म कर सकता हूं और यह पूरी दुनिया में देखी जाएगी-अभी यही हो रहा है। एक्टर का ये करारा जवाब इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने हॉलीवुड डेब्यू की अफवाहों पर, महेश बाबू ने खुलासा किया कि वह किसी भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहें हैं।

महेश बाबू ने एसएस राजामौली के साथ अपनी फिल्म को लेकर कहा, “मैं राजामौली गारू की फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं।” इसके बारे में बोलने का यह सही समय नहीं है। महेश बाबू फिल्म निर्माता परशुराम द्वारा लिखित और निर्देशित आगामी एक्शन फिल्म सरकारू वारी पाटा में फिलहाल काम कर रहें है। फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं और यह 12 मई को स्क्रीन पर आने वाली है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article