38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

जेम जेम रेस्तरां मालिक की हत्या के मामले मे 3 लोग गिरफ्तार।

खबर ग्रेटर नोएडा से है जहाँ एक रेस्तरां के मालिक को कुछ लोगो ने गोली मार दी. रिपोर्ट के मुताबिक इसमे स्विगी के एक डिलीवरी बॉय का नाम आ रहा है. स्विगी एक ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी एप्प है जहाँ से ऑनलाइन खाना आर्डर किया जाता है. ये घटना बुधवार 1 सितंबर को घटित हुई आज 2 सिंतबर को उ.प्र पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच का विवरण दिया. पहले वहां पे मौजूद लोगों के बयान के आधार पे पुलिस ने बताया कि इसमें एक स्विगी के डिलीवरी बॉय पर संदेह है उसने जेम-जेम नाम के रेस्टोरेंट के मालिक की हत्या की है. लेकिन अब पुलिस ने बताया है कि इस घटना में डिलीवरी बॉय के साथ दो और लोग शामिल थे. रेस्टोरेंट के मालिक को गोली किसने मारी, ये अभी जानना बाकी है और अभी तीनोआरोपियों से पूछताछ जारी है. पहले बताया गया था कि गोली स्विगी के डिलीवरी बॉय ने चलाई, लेकिन बाद में पुलिस ने अपने बयान में दो और लोगों का नाम लिया था.

ग्रेटर नोएडा जोन के एसीपी विशाल पांडे ने ब्रीफिंग में बताया हैं कि है कि वारदात के बाद पुलिस ने वारदात के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की बाइक का नंबर का पता लगा कर और छानबीन शुरू की है. साथ साथ एडीसीपी ने आगे बताया की चेकिंग के अभियान के दौरान बदमाशों की बाइक देखी गई. उस पर तीन लोग सवार थे.जब उनको रुकने को कहा गया तब उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू की उसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली भी लगी. जिसके बाद तीनों बदमाशों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इस बात की पुष्टि कि अभियुक्तों ने रेस्टोरेंट के मालिक की हत्या वाली बात को भी कबूल कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक ये तीनो उस समय वहां मौजूद थे जब मालिक की गोली मार के हत्या कर दी गयी। हत्या से पहले रेस्टोरेंट के एक कर्मचारी से डिलीवरी बॉय से आर्डर में देरी होने के कारण बहस शुरू हो गयी और ये बहस इतनी बढ़ गयी कि रेस्टोरेंट के मालिक को बबीच बचाव के लिए आना पड़ा। बस यही पे डिलीवरी बॉय ने अपनी बंदूक से रेस्टोरेंट के मालिक को सिर पे गोली मार दी और वो जमीन पे गिर गया। बताया जा रहा है कि तीनो आरोपी वारदात के समय नशे में थे। घटना के तुरंत बाद उनके मित्र राकेश नागर ने 100 नंबर डायल कर के पुलिस को बुलाया और एम्बुलेंस को भी कॉल की। लेकिन एम्बुलेंस आने में देरी हो रही थी तो वो अपनी खुद की कार में सुनील को यथार्थ हॉस्पिटल ले गए जहाँ उनको मृत घोषित कर दिया गया।

इस घटना के पीड़ित का नाम सुनील अग्रवाल है जो कि 38 साल उम्र के थे, सुनील ग्रेटर नोएडा में मित्रा सोसायटी में ‘जेम-जेम’ नाम का रेस्टोरेंट चलाते थे. ये रेस्टोरेंट ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी का भी काम करता है.

Advertisement

लोकल पुलिस और चश्मदीदों के मुताबिक, मंगलवार-बुधवार की रात करीब 12 बजे स्विगी डिलीवरी बॉय चिकन बिरयानी और पूरी-सब्जी का ऑर्डर लेने आया था. होटल के ही एक कर्मचारी ने डिलीवरी बॉय को चिकन बिरयानी दी और दूसरे आर्डर जो कि पूरी-सब्जी थी उसके के लिए इंतजार करने को कहा. ऐसा बताया गया है कि कि इस पर डिलीवरी बॉय का नारायण से झगड़ा शुरू हो गया.

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles