fbpx

असम से सामने आई एक दिल दहला देने वाली घटना, पोर्न देखने से मना करने पर तीन नाबालिगों ने की 6 साल की बच्ची की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

Must read

असम से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो कि आपको विचलित कर सकती है। यह घटना इतनी शर्मनाक है कि इसे सुनने के बाद आपके मन में गुस्सा उत्पन्न हो सकता है। दरअसल, असम के गुवाहाटी में तीन नाबालिगों ने एक 6 साल की बच्ची की केवल इसलिए पीट – पीटकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

इसके बाद असम की एक अदालत ने इस घटना पर फैसला सुनाते हुए बीते गुरुवार को तीनों नाबालिगों को उनके साथ अश्लील सामग्री देखने से इनकार करने पर 6 साल की बच्ची की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में किशोर गृह भेज दिया। जबकि मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के पिता को भी पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

समाचार एजेंसी IANS की माने तो, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का इस मामले पर कहना है कि, बुधवार 20 अक्टूबर को पुलिस को जानकारी मिली थी कि नागांव में एक लड़की की हत्या कर दी गई है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में 8 से 11 साल की उम्र के तीन नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस को जानकारी मिली थी कि इस अपराध में एक आरोपी का पिता भी शामिल है, जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने घटना पर विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि, मंगलवार 19 अक्टूबर को घटना को अंजाम दिया गया था, पुलिस ने बताया कि, मृतक नाबालिग लड़की के घर के पास रहने वाले तीन पोर्न-एडिक्ट लडकें पीड़िता को पास की एक पत्थर की खदान पर ले गए और वहां पर उन्होंने उसे अश्लील क्लिप देखने के लिए कहा लेकिन जब उस लड़की ने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया, तो लड़कों ने कथित तौर पर उसे पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला।

Advertisement

बता दें कि, बच्ची का शव मंगलवार को कलियाबोर इलाके में एक पत्थर की खदान के शौचालय में मिला था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया जिसमें उन्होंने पाया कि उनका पूरा फोन अश्लील क्लिप से भरा हुआ था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article