fbpx

यूपी विधानसभा चुनाव: प्रियंका गांधी ने यूपी को लेकर किया बड़ा ऐलान, कहा कांग्रेस की सरकार बनते ही जनता को इलाज के लिए दिया जाएगा, 10 लाख तक का फ्री इलाज

Must read

यूपी विधानसभा चुनाव की नजदीकी को देखते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज एक और बड़ा ऐलान किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को इलाज के लिए हम 10 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त देंगे।

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, कोरोना काल में और अभी यूपी में फैले बुखार में सभी स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत देख रहे है कि सरकार के पास कोई व्यवस्था नहीं है।

बता दें कि, प्रियंका गांधी ने यह सब अपने ट्वीट के माध्यम से कहा, प्रियंका गांधी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के दौरान और इस वक्त यूपी में जगह-जगह से आ रहीं बुखार फैलने की खबरों को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, “कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी।”

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, “सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर, कोई भी हो बीमारी, मुफ्त होगा 10 लाख रूपये तक का इलाज सरकारी।”

Advertisement

बता दें कि, प्रियंका गांधी ने इससे पहले भी कांग्रेस की सरकार बनने पर छात्राओं को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रिक स्कूटी देने का वादा किया था। प्रियंका गांधी ने बीते 23 अक्टूबर को बाराबंकी जिले से प्रतिज्ञा यात्राओं को हरी झंडी दिखाई थी और इस दौरान उन्होंने 20 लाख लोगों को नौकरी देने, बिजली का बिल आधा करने और कोविड-19 महामारी के दौरान वित्तीय संकट से गुजर रहे परिवारों को 25-25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान भी किया था।

बताते चलें कि, कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देने की भी घोषणा की है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article