27.1 C
Delhi
मंगलवार, मार्च 28, 2023

कैमरे के सामने ड्रेस पहनते हुए उर्फी जावेद की वीडियो हुई वायरल, कैप्सन में ट्रोलर्स के लिए लिखी ये मजेदार बात!

नई दिल्ली: अपने ड्रेसिंग सेन्स और बोल्ड अदाओं के लिए अक्सर उर्फी जावेद चर्चाओं में बनी रहती है। आए दिन उनके वायरल वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर उन्हें सुर्खियों में रखते हैं। यहां तक कि कई बार उर्फी के इन अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स को देखकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। अब उर्फी ने ताने कसने वाली आंटियों के लिए एक वीडियो शूट किया है। इस वीडियो में उर्फी अपनी ड्रेस को कैमरे के सामने खोलकर उसे नया लुक देती नजर आ रही हैं

इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी ब्राउन और व्हाइट कलर कॉम्बिनेशन की स्कर्ट और उसी से जुड़ी हुई ब्रालेट पहनी हैं। इस ब्रालेट को उर्फी ने पीछे की तरफ बांधा है। कैमरे के सामने अचानक उर्फी ब्रालेट की नॉट पीछे से खोलती हैं और उसे हाथ में पहनकर आस्तीन बना लेती हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ऐसी बात कह दी जिसे पढ़ने के बाद ट्रोलर्स के मुंह में ताला लग जाएगा। उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘जब गॉसिप करने वाली आंटियां इंस्टाग्राम पर कमेंट करती हैं कि मेरा ड्रेसिंग सेन्स बेकार है, तो ये आपके लिए टेस्टफुल हो सकता है।’

उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखने के बाद लगातार लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आवारा नहीं आवारी हूं।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘जोकर’ इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स ने दिल वाला इमोजी तो किसी ने फायर वाला इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर किया।

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles