38.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

वीडियो वायरल: महंगाई के सवाल पर मनोज तिवारी का बयान आया सामने, कहा फ्री में टीका मिल रहा है, पहले जान जरूरी है, मोबाइल तो सस्ता हुआ ना ?

देश में लगातार बढ़ती महंगाई ने जनता की कमर तोड़ रखी है। पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़ते दामों ने आम आदमी की जेब से रसोई तक आग लगा रखी है। कहीं से भी जनता को कोई राहत की किरण नजर नहीं आ रही और ऐसे में जब बढ़ती महंगाई पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से सवाल किया जाता है, तो वह इस मुद्दे से बचने के लिए अलग-अलग तर्क देते नजर आते है।

इसी के बीच एक और भाजपा नेता का बयान सामने आया है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स खूब चुटकी ले रहे है। बढ़ती हुई महंगाई पर नेताजी का कहना है कि भाई फ्री में टीका मिल रहा है, पहले जान जरूरी है, मोबाइल तो सस्ता हुआ ना ?

दरअसल यह बयान उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद मनोज तिवारी ने दिया है। जिसके बाद से उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वीडियो में मनोज तिवारी कहते नजर आ रहे है कि अगर देश के लोगों को फ्री वैक्सीन दी जा रही है तो महंगाई को कहीं ना कहीं मैनेज करना पड़ेगा।

Advertisement

जब पत्रकार ने मनोज तिवारी से पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर सवाल किया तो वह वीडियो में कहते नजर आए कि हम लोग एक विशेष संकट के समय में गुजर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पत्रकार से वैक्सीन पर सवाल करते हुए पूछा कि, आपके घर में भी जितने लोगों को वैक्सीन लगा होगा किसी को पैसे नहीं देने पड़े होंगे। उन्होंनें आगे कहा कि एक वैक्सीन का डोज़ सरकार को 500 रुपए का पड़ रहा है, अगर एक परिवार में 5 आदमी होगा तो 3000 रुपए सरकार ने दिया।

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर सरकार भी देती है तो कहीं न कहीं से तो मैनेज करके ही देती है ना। ये देश महान है और वह समझता है कि इस समय प्राण बचाना जरूरी है। वैक्सीन की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि आप सोचिए अभी मैं जब आपसे बात कर रहा हूं, तो 71 करोड़ लोगों को वैक्सीन लग गई है। वैक्सीन लगाने की रफ्तार पर बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि इस साल के अंत तक हम देश के सभी व्यक्तियों को वैक्सीन लगा देंगे।

महंगाई और वैक्सीन को आपस में जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि अब इसके लिए कहीं न कहीं से थोड़ा बहुत पैसा इकट्ठा करना पड़ता है। वो आपको पेट्रोल डीजल में दिखता होगा बाकी यह मोबाइल तो कितना सस्ता हो गया है।
बताते चलें कि, मनोज तिवारी का यह बयान सामने आने के बाद से यह वीडियो कोरोना से भी तेज रफ्तार में वायरल हो रहा है और यूजर्स भी जमकर इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles