fbpx

चीन में स्मार्टफोन कंपनी One+ ने OnePlus 9RT को किया था लॉन्च, अब भारत की बारी।

Must read

OnePlus निकट भविष्य में देश में नए उत्पाद लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। OnePlus9RT अगले महीने भारत आने वाला अगला वनप्लस स्मार्टफोन हो सकता है। हाल ही में चीनी में स्मार्टफोन कंपनी ने वनप्लस 9आरटी को लॉन्च किया था, और भारत में भी यही मॉडल जल्द ही प्रदर्शित होने की संभावना है।

वनप्लस आमतौर पर भारत में सबसे पहले अपने फोन जारी करता है, लेकिन 9आरटीके साथ ऐसा नहीं था। दरअसल, फोन करीब दो महीने लेट है, जिससे भारतीय ग्राहकों में मायूसी है।

कंपनी ने अभी तक वास्तविक अनावरण की तारीख का खुलासा नहीं किया है, इसलिए ये केवल अफवाहें हैं। नवीनतम अफवाहों के अनुसार, वनप्लस 9आरटी भारत में 16 दिसंबर को लाँन्च किया जाएगा।

माना जाता है कि नाम के अलावा, वनप्लस आरटी में वनप्लस 1 की तरह ही सुविधाओं का एक सेट है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज स्क्रीन रिफ्रेश रेटके साथ 6.62-इंच एफएचडी + ओएलईडी डिस्प्ले शामिल होगा।

Advertisement

स्मार्टफोन वनप्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें 4500mAh की बैटरी दी गयी है जो बॉक्स से बाहर 65W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है।

वनप्लस 9RT में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 16MP का वाइड-एंगल लेंस और कैमरा स्पेसिफिकेशंस के मामले में 2MP का मैक्रो लेंस है। फोन में 16MP का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए दिया गया है।

कीमत-

वनप्लस 9आरटी की कीमत चीन में लगभग 38,600 रुपये से शुरू होती है। यह एंट्री-लेवल मॉडल के लिए है, जिसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है। 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत लगभग 40,900 रुपये है, जबकि 12GB RAM + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत लगभग 40,900 रुपये है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article