32.1 C
Delhi
रविवार, मई 5, 2024
Recommended By- BEdigitech

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के दस दिन बाद अर्जुन बिजलानी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आयी निगेटिव

अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने वायरस के अनुबंध के दस दिन बाद सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।

अभिनेता ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सकारात्मक परीक्षण की घोषणा की थी। सकारात्मक परीक्षण के बाद एक विशेष साक्षात्कार में अर्जुन ने उल्लेख किया कि उनके पास हल्के लक्षण हैं और इस समय बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं सभी से कहूंगा कि परीक्षण के लिए 5-7 दिनों तक इंतजार न करें। कृपया जैसे ही आपको लगता है कि आपको लक्षण हैं, आपको जाना चाहिए और इसकी जांच करवानी चाहिए। बहुत सारे लोग घबराते हैं और डर जाते हैं। परीक्षण क्योंकि उन्हें लगता है कि वे 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में फंस जाएंगे, इसलिए वे इसे छिपाते हैं। कृपया ऐसा न करें।”

अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर एक रील अपलोड की, जहां वह अपनी कार के अंदर बैठे हुए ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। बिजलानी ने वीडियो को कैप्शन दिया, “जब आप नकारात्मक परीक्षण करते हैं, तो पार्टी शुरू होती है।”

उन्होंने लिखा, “अब आप जिस जगह पार्टी कर सकते हैं, वह आपकी कार है।” सोमवार को, मुंबई ने 8,082 COVID-19 मामले दर्ज किए। महाराष्ट्र सरकार के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमाइक्रोन के 40 नए मामले भी दर्ज किए गए है, जिससे महानगर में अब तक संक्रमणों की संख्या 368 हो गई है।

Advertisement

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles