fbpx
Home नया ताज़ा अपनी आरती की वीडियो को लेकर ट्रोल हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस...

अपनी आरती की वीडियो को लेकर ट्रोल हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस समेत कई यूजर्स ने खींची सीएम की टांग ?

0
244

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता योगी आदित्यनाथ आए दिन अपने सोशल मीडिया की पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहते है। जिसकी वजह से कई बार वह ट्रोलिंग के शिकार भी हुए है। इसी क्रम में योगी आदित्यनाथ का एक और वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में योगी आदित्यनाथ भगवान की जगह कथित तौर पर ‘कैमरे’ की आरती उतारते नजर आ रहे है। जिसके बाद से इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स जमकर योगी आदित्यनाथ पर तंज कस रहे है और विपक्ष भी योगी आदित्यनाथ की टांग खींचता नजर आ रहे है।
बता दें कि, इस वीडियो को सबसे पहले योगी आदित्यनाथ के द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किया गया था, जिसपर उन्होंने लिखा था कि, “अधर्म पर धर्म की विजय का महापर्व विजयादशमी के पावन अवसर पर आज @GorakhnathMndr में श्रीनाथ जी का विशेष पूजा-अर्चना किया। श्रीनाथ जी के आशीर्वाद से जन-जन का कल्याण हो!”

इस वीडियो की शुरुआत में तो योगी आदित्यनाथ मूर्ति को देखते हुए आरती करते नजर आते है, लेकिन उसके बाद वह ‘कैमरे’ की आरती उतारने लग जाते है, जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा और लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का मजाक उड़ाने लग गए है।
इस वीडियो को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने अपने ट्विटर पर लिखा कि, “भाई साहब भगवान आपके पीछे है!”

तो वहीं भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने योगी आदित्यनाथ का वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, “ये आरती ‘कैमरे’ की उतारी जा रही है?”

Advertisement

इसपर आम आदमी पार्टी के सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने लिखा कि, “कैमराजीवी कैमरामैन की आरती उतारते हुए। @myogiadityanath”


इतना ही नहीं इस वीडियो को लेकर योगी आदित्यनाथ की टांग खिंचने में आम यूजर्स भी पीछे नहीं रहे। इसपर एक यूजर ने लिखा, “खुद को गिरजाघर का पादरी समझ कर मंदिर में मोमबतियों से कैमरामैन की आरती करते हुए योगी आदित्यनाथ। ऐसे होते हैं धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले फर्जी हिंदू!” एक यूजर लिखते है कि, “योगी जी किसे आरती दिखा रहे हैं वो भी मोमबत्ती से, आरती कभी मोमबत्ती से नहीं दिखाई जाति।”

वहीं एक और यूजर लिखते है कि, “फ़ोटो खिंचवाने के शौक के आगे ईश्वर भी कुछ नहीं है। फोटो खिंचवाने के लिए कैमरामैन की आरती करने लगे बाबा मुख्यमंत्री जी। हम तो फोटो_जीबी सिर्फ साहब को ही समझते थे। आज पता चला बाबा मुख्यमंत्री उनसे भी बड़े वाले हैं।”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here