36.1 C
Delhi
शुक्रवार, मार्च 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

6099 की कम कीमत में Tecno का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ मिल रहा है ड्यूल रियर कैमरा सेटअप!

दिवाली का सीजन शुरू होते भारतीय बाजार में एक के बाद एक नए बजट स्मार्टफोन रिलीज होते जा रहे हैं। जहां एक कम बजट वाले फोन की बात है वहां टेक्नो का नाम ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। टेक्नो ने भी दिवाली से पहले अपने Tecno Pop 6 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कंपनी ने फोन की कीमत लगभग 6000 के आसपास रखी है और यह एक बड़ी स्क्रीन के साथ में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Tecno Pop 6 Pro की स्पेसिफिकेशंस, इसके फीचर्स और कीमत की जानकारी देंगे।

  • Tecno Pop 6 Pro की स्पेसिफिकेंशस

Tecno Pop 6 Pro की डिस्पले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.6inch की HD+ Plus Display देखने को मिलती है। साथ ही टेक्नो के इस बजट फोन में 120Hz Sampling Rate और 270 pixel प्रति inch पिक्सल डेंसिटी के साथ ये स्मार्टफोन मिल रहा है। इसके अलावा Tecno Pop 6 Pro में Mediatek helio a22 quad core processor दिया गया है। इसमें हाईओएस 8.6 दिया है जो Android 12Go Addition पर आधारित है।

  • Tecno Pop 6 Pro में कैमरा

Tecno Pop 6 Pro में आपको Back Panel पर Dual Rear Camera Setup मिलता है जिसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा Senor के साथ में AI Lens भी दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट कैमरे में इस स्मार्टफोन में 5MP Camera सेंसर है।

  • Tecno Pop 6 Pro की बैटरी

कम्पनी ने अपने नए Tecno Pop 6 Pro में 5000mAh की दमदार बैटरी दी है। जिसको लेकर खबर है कि ये फोन सिंगल चार्ज में 42 दिनों तक चलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए 4G, Dual Sim, OTG और ब्लूटूथ का स्पोर्ट दिया जा रहा है।

Advertisement

  • Tecno Pop 6 Pro की कीमत

Tecno Pop 6 Pro 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज में 6099 रूपए की कम कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में Blue और Power Black के दो कलर ऑप्शन भी है। यदि आप चाहें तो इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से भी आसानी से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े – क्या आप जानते हैं दिल्ली में मौजूद इस चमत्कारी बावली का इतिहास? आइये जाने इसके बारे में

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles