24.1 C
Delhi
मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
Recommended By- BEdigitech

जूनियर एनटीआर और कोरताला शिवा की अगली फिल्म का बजट होगा 300 करोड़ रुपये

एसएस राजामौली की आरआरआर की सफलता ने जूनियर एनटीआर को एक पैन इंडिया स्टार बना दिया है और उनकी अगली दो बड़ी फिल्मों से उम्मीदें बढ गयी हैं। जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से एनटीआर 30 टाइटल रखा गया है, फिल्म का निर्देशन जनता गैराज के निर्देशक, कोराताला शिव कर रहगें रहे है।

आजकल एनटीआर मुंबई के पत्रकारों को इंटरव्यू दे रहे हैं। वह उनसे बातचीत कर रहें है। वह जल्द ही कोरताला शिवा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद वह प्रशांत नील की फिल्म में काम करेंगे। इन दोनों को पैन इंडिया प्रोजेक्ट के रूप में बनाया जा रहा है।

“जूनियर एनटीआर आरआरआर के परिणाम को लेकर पहले से ही आश्वस्त थे। इसलिए उन्होनें पैन इंडिया लेवल की कहानियां चुनी हैं। कोरताला शिवा के साथ उनकी अगली फिल्म 300 करोड़ रुपये के बजट में बनायी जाएगी। इसमें कोई शक नहीं है कि एनटीआर 30 एक मेगा प्रोजेक्ट है।

अब यह भी चर्चा है कि आलिया भट्ट भी इस मेगा बजट एक्शन फिल्म का हिस्सा हैं। हालांकि, हमने सुना है कि टीम घोषणा करने से पहले सभी तारीखों को छांटने की दिशा में काम कर रही है। फिल्म को 2023 की गर्मियों की छुट्टियों में बड़े पर्दे पर लाने के लक्ष्य के साथ कई स्थानों पर 6 से 7 महीने की अवधि में शूट किया जाएगा। यह ब्लॉकबस्टर जनता गैराज के बाद कोरताला शिवा के साथ जूनियर एनटीआर की दूसरी फिल्म है।

Advertisement

इन दिनों कोरताला शिवा चिरंजीवी के साथ “आचार्य” फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में राम चरण भी विस्तारित रोल में हैं और यह 29 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह तेलुगु में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दूसरी ओर, एनटीआर के पास केजीएफ फ्रेंचाइजी के निर्देशक प्रशांत नील के साथ एक पैन इंडिया फिल्म है। प्रशांत नील के साथ एनटीआर31 एक अद्भुत प्रोजेक्ट है।

जूनियर एनटीआर ने फिल्म आरआरआर में कोमाराम भीम की भूमिका निभाई हैं। अभिनेता ने अपने अभिनय से ओलिविया मॉरिस के साथ अपनी केमिस्ट्री, राम चरण के साथ दोस्ती और एक स्वतंत्रता सेनानी के रूप में क्रूर अवतार से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाबी हासिल की है।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles