25.6 C
Delhi
मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
Recommended By- BEdigitech

पान मसाला विज्ञापन: अक्षय कुमार के माफी वाले नोट के बाद अब अजय देवगन का बयान आया सामने, कही ये बात!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के तीन बड़े सितारे इन दिनों एक विज्ञापन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इस विज्ञापन में शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के एक साथ आने पर तीनों की आलोचना की जा रही है। इसमें सबसे ज्यादा फजीहत अक्षय कुमार को झेलनी पड़ रही है।

अक्षय कुमार को याद दिलाने के ट्रोल्स उनके पुराने वीडियोज शेयर कर रहे हैं। बता दें पान मसाला कंपनी के लिए उन्होंने विज्ञापन कभी न करने की बात कही थी। हालांकि इस पर अक्षय कुमार माफी मांग चुके हैं और आगे से इस तरह के विज्ञापन को न करने की बात कह चुके हैं लेकिन इसके बावजूद ट्रोल्स उन्हें बख्शने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। इस बीच अजय देवगन ने इस पूरे विवाद पर अपनी बात रखी है।

अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में कहा कि किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है। हम इतने परिपक्व हैं कि अपने फैसले खुद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाते। मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं। अजय के मुताबिक जो चीजें नुकसान पहुंचाने वाली हैं उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए।

Advertisement

दरसअल हाल ही में एक पान मसाला कंपनी के विज्ञापन को लेकर अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया जा रहा था। इसके बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर विज्ञापन को लेकर माफी मांग ली थी। साथ ही उन्होंने भविष्य में ऐसे विज्ञापन से ना करने की बात भी कही थी।

आपको बता दें, अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। वहीं अजय देवगन जल्द ही रनवे 34 में दिखने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles