25.6 C
Delhi
मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
Recommended By- BEdigitech

बाहुबली के कटप्पा हुए अस्पताल में भर्ती, कोरोना से है संक्रमित, तबियत बिगड़ने पर ले जाया गया अस्पताल

भारत में कोरोना के बढ़ते हुए मामले एक चींता का विषय बने हुए है। संक्रमण के आकड़ों की गिनती कम होने का नाम नहीं ले रही और फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार भी अब तक इसकी चपेट में आ चुके है। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि बाहुबली के कटप्पा भी कोरोना की चपेट में आ गए है।

दरअसल, कटप्पा के किरदार को निभाकर करोड़ों फैंस के दिलों में अपनी जगह बना चुके एक्टर सत्यराज कोरोना संक्रमित पाए गए है। संक्रमित पाए जाने के बाद से सत्यराज भी होम आईसोलेशन में थे लेकिन अब ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी तबियत अचानक बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सत्यराज के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनके फैंस भी परेशान है। कहा जा रहा है कि कोरोना होने के बाद से सत्यराज की तबियत में कोई सुधार नहीं आ रहा था। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पहले भी हुए थे भर्ती

ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले कोरोना के लक्षण देखे जाने के बाद सत्यराज को अस्पताल ले जाया गया था। जहां जांच के बाद उन्हें कोरोना संक्रमित बता दिया गया था और डॉक्टरों ने उन्हें होम आईसोलेशन की राय दी थी। लेकिन तबीयत में आराम ना पड़ने पर फिर उन्हें चेन्नई अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

अब तबीयत कैसी है ?

हालांकि सत्यराज की तबीयत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनमें कोरोना के गंभीर लक्षण देखने को मिले है और तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से वह अब डॉक्टरों की निगरानी में है।

फिल्मी करियर

एक्टर सत्यराज को तमिल फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है। सत्यराज ने साल 1978 में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी थी और कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखा चुके है लेकिन जब से उन्होंने बाहुबली फिल्म में कटप्पा का रोल किया है। तब से वह पूरे देश में छा हुए है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles