16.1 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

आखिर क्यों उड़ रहा असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा का मजाक, जानिए इसके पीछे की वजह ?

इन दिनों असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है और उन्हें कॉपी पेस्ट वाला सीएम कहा जा रहा है, लेकिन इन सभी के बीच अब बीते मंगलवार को इन मुद्दों पर हिमंता बिस्वा ने खुलकर बात की है।

बता दें कि कुछ दिन पहले हिमंता बिस्वा सरमा राज्य स्थित एक स्कूल में गए थे जहां उन्हें विजिटर बुक में कुछ लिखना था लेकिन इस दौरान वह एक पर्चे में देखकर लिखते हुए नजर आए, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई, लोग अब उन्हें इस कार्य के लिए कॉपी पेस्ट वाला सीएम कह रहे हैं।

इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ जिसे रोशन राय नाम के एक ट्वीटर अकाउंट से साझा किया गया था, इस वीडियो के साथ लिखा गया था कि असम के मुख्यमंत्री एक पैराग्राफ भी बिना कॉपी करे नहीं लिख पाए।

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा

ये भी पढ़े  अपनी सजा को चुनौती देने सूरत पहुंचें राहुल गांधी, जानिए कोर्ट में उन्होंने क्या कुछ कहा ?

जिसका जवाब देते हुए अब हिमंता बिस्वा ने कहा कि मेरा ये वीडियो गलत तरीके से फैलाया जा रहा है, इस दौरान में एक असमी मीडियम स्कूल में गया था लेकिन वहां पर मुझे कुछ हिंदी में लिखना था परंतु मुझे हिंदी और अंग्रेजी अच्छे से नहीं आती इसलिए मैंने ये किया, मुझे ये बताने में बिल्कुल भी झिझक नहीं है क्योंकि आपको जो नहीं आता आप उसे सीख सकते हैं।

आखिर क्या है इस वीडियो में ?

बता दें कि हिमंता बिस्वा की जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें वह एक विजिटर बुक में कुछ लिखते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस दौरान उनके सामने एक पन्ना रखा हुआ है जिसमें से वह देख कर अपनी बात लिख रहे हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद रोशन राय लिखते हैं कि हिमंता बिस्वा मुख्यमंत्री तो है लेकिन कॉपी पेस्ट वाले जो एक पैराग्राफ को भी बिना देखे नहीं लिख सकते।

आखिर लोगों का इसपर क्या कहना ?

अब जब से हिमंता बिस्वा का वीडियो वायरल हुआ है लोग उनपर तरह-तरह की बात कर रहें हैं, कुछ का कहना है कि क्या पता किसी कारणवश वो ऐसा कर रहे हो, तो किसी का कहना है कि इतने पढ़े लिखे होने के बावजूद भी सीएम दो वाक्यों को नहीं लिख पा रहे।

Advertisement

ये भी पढ़े  महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया सावरकर पर खुलासा, कहा उन्होंने कभी नहीं मांगी थी अंग्रेजों से माफी ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles