16.1 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

उद्धव ठाकरे के बकवास गृह मंत्री वाले बयान पर फिल्मी अंदाज में दिया देवेंद्र फडणवीस ने जवाब, कहा झुकेगा नहीं साला ?

हाल ही में उद्धव ठाकरे की पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हुई जिसका अब उद्धव ठाकरे कड़े शब्दों में विरोध कर रहे हैं, उनका आरोप है कि शिंदे गुट के द्वारा उनकी कार्यकर्ता के साथ इस प्रकार का व्यवहार पूर्ण रूप से गलत है।

उद्धव ठाकरे का कहना है कि एकनाथ शिंदे ने जिस प्रकार का काम किया है उसे मुख्यमंत्री नहीं गुंडा मंत्री कहा जाना चाहिए। इस दौरान उद्धव ठाकरे देवेंद्र फडणवीस पर भी गुस्सा नजर आए उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस बेकार (फड़तूस) गृह मंत्री है।

उद्धव ठाकरे का ये बयान आने के बाद नागपुर में बीजेपी के कार्यक्रम ‘वीर सावरकर गौरव यात्रा’ के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने भी उद्धव ठाकरे को जवाब दिया, लेकिन उन्होंने इस दौरान फिल्म पुष्पा का एक डायलॉग मारा, देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैं फड़तूस नहीं हूँ बल्कि कारतूस हूं और मैं झुकेगा नहीं साला, सीधा घुसेगा।

इससे पहले उद्धव ठाकरे ने अपने हमले में कहा कि शिंदे गुट के लोग अपनी महिला गुंडा गैंग पर काफी उछल रहे हैं लेकिन मैं इस प्रकार के शब्दों का समर्थन बिल्कुल नहीं करता लेकिन शिंदे गुट को ये कह देना चाहता हूँ कि वो बालासाहेब की तस्वीर का इस्तेमाल कर नाचना बंद कर दें।

Advertisement

ये भी पढ़े आखिर क्यों उड़ रहा असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा का मजाक, जानिए इसके पीछे की वजह ?

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर मैंने चाहा तो ये गुंडागर्दी एक बारी में बंद हो जाएगी और मैं अपने पर आया तो शिंदे गुट के पास से बालासाहेब ठाकरे का फोटो और भगवा दोनों का अधिकार छिन सकता हूँ।

ठाकरे ने आगे कहा कि जो लोग महिलाओं का इस्तेमाल करते हैं उन्हें खुद को मर्द कहने का हक नहीं है वो अपने आप को मर्द की जगह नपुंसक कहें। ठाकरे ने कहा कि एक महिला जो कि गर्भवती है उसके पेट पर लात मारी जाती है और उसकी कोई शिकायत भी नहीं लिखता हमारी कार्यकर्ता का इलाज चल रहा है अगर उसे कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।

क्या है पूरा मामला ?

बताते चलें कि यह मामला एक पोस्ट से शुरू हुआ, दरअसल उद्धव ठाकरे की कार्यकर्ता रोशनी जिसपर हमला हुआ उसने अपने फेसबुक पर शिंदे सरकार के खिलाफ एक पोस्ट साझा की थी, जिसके बाद रोशनी पर इस कार्य के लिए माफी मांगने का दबाव डाला गया।

जब रोशनी ने माफी भी मांग ली तो इसके बाद भी शिंदे सरकार की महिलाओं में गुस्सा कम नहीं हुआ और उन्होंने जाकर ठाणे में रोशनी के साथ मारपीट की जिसकी खबर सामने आने के बाद अब मामला गर्माया हुआ है।

ये भी पढ़े महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया सावरकर पर खुलासा, कहा उन्होंने कभी नहीं मांगी थी अंग्रेजों से माफी ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles