39.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

गुरुग्राम के होटल में महिला की हत्या कर आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

देश में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही, देश के हर कोने से रोज कोई ना कोई खबर सामने आ ही जाती है। ऐसी ही एक घटना पुरानी दिल्ली-गुड़गांव रोड स्थित एक होटल से सामने आई है जहां एक व्यक्ति द्वारा 36 वर्षीय एक महिला की कथित तौर पर हत्या कर दी गई है। बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी मौके से फरार है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक महिला के पति आगरा निवासी मुहम्मद साहिद द्वारा पुलिस को बताया गया कि शुक्रवार रात के करीब आठ बजे उसकी पत्नी इसराना ऑटो चालक रिंकू के साथ ऑटो में गई थी।

उसके पति ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आगे बताया कि, इसके बाद रिंकू ने महिला के पति को फोन किया और कहा कि दिशा होटल में उसकी पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं और उसे जल्द से जल्द उससे मिलना चाहिए। सूचना के बाद जब महिला का पति होटल पहुंचा तो वहां उसकी पत्नी होटल की सीढ़ियों के पास गिरी हुई थी और उसका गला रेता हुआ था।

महिला के पति ने घटना पर खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि जब मैं होटल पहुंचा तो रिसेप्शनिस्ट संदीप ने मुझे बताया कि सचिन नाम के एक अन्य व्यक्ति के साथ मेरी पत्नी होटल में आई थी और रात के 9:15 बजे उसे कमरा नंबर 206 दिया गया और इसके 15 मिनट के बाद, सचिन जल्दी में कमरे से बाहर आया और होटल से निकल गया।

Advertisement

महिला के पति ने बताया कि सचिन के बाहर आने के बाद मेरी पत्नी भी उसका पीछा करती हुई बाहर आई लेकिन चोटों के कारण सीढ़ियों के पास ही गिर गई। महिला के पति ने आरोप लगाते हुए कहा कि सचिन ने ही चाकू से मेरी पत्नी का गला काटा और उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस सेक्टर-14 पहुंची और वहां पुलिस ने महिला को खून से लथपथ पाया।

जांच में जुटी पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से यह जाहिर होता है कि दोनों के बीच जरूर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया।

जांच में जुटे सेक्टर-14 पुलिस थाने के एसएचओ सत्येंद्र कुमार ने IANS को घटना का विवरण देते हुए कहा कि, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता और आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के पीछे का असल मकसद पता चल पाएगा। एसएचओ ने कहा कि, महिला आरोपी के साथ होटल क्यों गई थी, यह विस्तृत जांच के दौरान स्पष्ट हो जाएगा।
बताते चले कि पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles